सुरंग में बंद हो गई मेट्रो ट्रेन , यात्रियों की भय से फूल गई सांसें, जाने पूरी खबर

टीम भारतदीप |

चेन्नई में मेट्रो ट्रेन एक सुरंग पर बंद हो गई और करीब आधे घंटे तक रुकी रही
चेन्नई में मेट्रो ट्रेन एक सुरंग पर बंद हो गई और करीब आधे घंटे तक रुकी रही

एक यात्री के मुताबिक ट्रेन रुकने के बाद यात्री बुरी तरह डर गए, क्योंकि सुरंग में अंधेरा था और वो पहले ऐसी किसी स्थिति से गुजरे नहीं थे। हालांकि वो हर रोज इस ट्रेन से सफर करते हैं।

चेन्नई। जरा सोचिए अगर आप मेट्रो ट्रेन में सफर कर रहे हों और आपकी ट्रेन सुरंग में जाकर बंद हो जाए तो आपका क्या हाल होगा। यह सोचकर ही आपके पूरे जे़हन में भय से सिहरन पैदा हो उठती होगी। अब ऐसा जिन्होंने वास्तव में फेस किया हो तो उनका क्या हाल हुआ होगा। यह आप जरूर जानना चाहेंगे। जी हां आज आई एक खबर बिल्कुल ऐसी ही सच्ची खबर है।

 

दरअसल तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में मेट्रो ट्रेन एक सुरंग पर बंद हो गई और करीब आधे घंटे तक रुकी रही। जिसके बाद घबराए यात्री पैदल ही सुरंग के रास्ते बाहर निकले। ये घटना मंगलवार सुबह की है, जिसके कारण काफी देर तक मेट्रो सेवा रुकी रही।

जानकारी के मुताबिक चेन्नई मेट्रो की ये ट्रेन अंडरग्राउंड सुरंग से होकर गुजर रही थी। लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से बीच में ही रुक गई। ये ट्रेन थिरुमंगलम स्टेशन जा रही थी। ये घटना सुबह 8 बजकर 5 मिनट की है। थिरुमंगलम स्टेशन जा रहे एक यात्री के मुताबिक ट्रेन रुकने के बाद यात्री बुरी तरह डर गए, क्योंकि सुरंग में अंधेरा था और वो पहले ऐसी किसी स्थिति से गुजरे नहीं थे।

 

हालांकि वो हर रोज इस ट्रेन से सफर करते हैं। यात्री के मुताबिक ट्रेन करीब 30 मिनट तक रुकी रही और ट्रेन की इमरजेंसी लाइट्स आन हो गई थी। इसके बाद मेट्रो ट्रेन के दरवाजे खुले और पुलिस-मेट्रो स्टाफ ने उन्हें बाहर तक छोड़ा। वहीं चेन्नई मेट्रो से जुड़े अधिकारी के मुताबिक पूरी घटना की जांच की जा रही है कि आखिर खराबी किस तरह की आई। इस ट्रेन के खराब होने का असर पूरे शहर की मेट्रो पर पड़ा और उस ट्रैक पर परिचालन रोक दिया गया था।
 


संबंधित खबरें