आम से खास पर भी कोरोना का कहर, ये वीआईपी भी हुए संक्रमित

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सामान्य लक्षण महसूस होने के बाद जांच कराने पर रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।
सामान्य लक्षण महसूस होने के बाद जांच कराने पर रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हूं। मेरे लक्ष्ण हल्के हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह के चलते होम क्वारंटीन में हूं। उन्होंने कहा कि मैं हाल ही में जिन लोगों के संपर्क में आया हूं,

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण न सिर्फ आम लोगों ​को बल्कि वीआईपीज को भी अपनी चपेट में ले रहा है। पिछले कुछ दिनों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई भाजपा नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब समाचार है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदंबरम भी कोरोना संक्रमित हैं। 

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदंबरम कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ख़ुद ट्वीट के ज़रिए दी, फिलहाल वह क्वारंटीन हैं। ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हूं। 



मेरे लक्ष्ण हल्के हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह के चलते होम क्वारंटीन में हूं। उन्होंने कहा कि मैं हाल ही में जिन लोगों के संपर्क में आया हूं, उनसे आग्रह करता हूं कि वे चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करें। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों अमित शाह ने अपने कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के सामान्य लक्षण महसूस होने के बाद जांच कराने पर रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। मेरी तबियत ठीक है लेकिन डाक्टरों की सलाह पर अस्पताल में एडमिट हो रहा हूं। 

वहीं यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी खुद के पाॅजिटिव होने की जानकारी ट्वीट करके दी। इसके बाद यूपी के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने की खबर आई। उन्हें पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया है। 


संबंधित खबरें