अयोध्या रामलीला की तैयारी: एक्ट्रेस भाग्यश्री बनेंगी माता सीता, अहिरावण की भूमिका निभाएंगे शक्ति कपूर

टीम भारत दीप |

रामलीला के लिए मुख्य किरदारों का चयन शुरू किया जा चुका है।
रामलीला के लिए मुख्य किरदारों का चयन शुरू किया जा चुका है।

चल रही चर्चाओं के मुताबिक माता सीता की भूमिका फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री निभाएंगी। बता दें कि भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के संग अभिनित फिल्म 'मैंने प्यार किया' से की थी। यह फिल्म काफी हिट हुई थी। मिल रही जानकारी के मुताबिक अयोध्या की रामलीला में कुंभकरण के लिए रजा मुराद, हनुमान के लिए विंदु दारा सिंह, नारद मुनि के लिए असरानी के नामों की चर्चा है।

लखनऊ। प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामलीला को लेकर तैयारियां आरम्भ हो चुकी हैं। बताया जा रहा कि यदि कोरोना महामारी पर काबू रहा तो इस बरस 15 अक्टूबर से अयोध्या में रामलीला का भव्य आयोजन किया जाएगा। वहीं इस बार की रामलीला में कई फिल्मी हस्तियां मुख्य किरदार अदा करेंगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बार माता सीता का किरदार एक्ट्रेस भाग्यश्री निभाएंगी। वहीं अहिरावण के रोल को लेकर शक्ति कपूर का नाम चर्चा में है। बताया जा रहा है कि प्रभु राम की नगरी अयोध्या में आयोजित होने वाली रामलीला को पूरी दुनिया तक पहुंचाने के लिए इसका प्रसारण डिजीटल प्लेटफार्म पर भी किया जाएगा।

इससे दुनिया भर में मौजूद राम भक्त इसका आनंद उठा सकेंगे। कहा जा रहा है कि रामलीला के लिए मुख्य किरदारों का चयन शुरू किया जा चुका है। चल रही चर्चाओं के मुताबिक माता सीता की भूमिका फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री निभाएंगी। बता दें कि भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के संग अभिनित फिल्म 'मैंने प्यार किया' से की थी।

यह फिल्म काफी हिट हुई थी। मिल रही जानकारी के मुताबिक अयोध्या की रामलीला में कुंभकरण के लिए रजा मुराद, हनुमान के लिए विंदु दारा सिंह, नारद मुनि के लिए असरानी के नामों की चर्चा है। वहीं रावण के लिए शहबाज खान, भरत के लिए अभिनेता राज माथुर, विभीषण के लिए अवतार गिल, कैकयी की भूमिका नांगिया, माता कौशल्या की भूमिका में रितु शिवपुरी नजर आएंगे।

फिलवक्त भगवान राम की भूमिका के लिए कोई नाम सामने नहीं आया है। इस पर भी काम जारी है।
 


संबंधित खबरें