बिहार: नीतीश कुमार आज करने वाले धे उद्घाटन, पर पहले ही ध्वस्त हो गई मेगा ब्रिज की सड़क

टीम भारत दीप |

आनन-फानन में जेसीबी मशीनों और कई मजदूरों को सड़क मरम्मत के काम पर लगा दिया है।
आनन-फानन में जेसीबी मशीनों और कई मजदूरों को सड़क मरम्मत के काम पर लगा दिया है।

दरअसल, बैकुंठपुर में स्थित सारण बांध टूटने के कारण बंगरा घाट महासेतु की अप्रोच सड़क करीब 50 मीटर के दायरे टूट गई है।

छपरा। बिहार में 5 सौ करोड़ रुपये से बने पुल का अप्रोप सड़क टूट जाने से सीएम नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ गई है। नीतीश कुमार आज ही उसका उद्घाटन करने वाले थे लेकिन पहले ही मेगा ब्रिज की अप्रोच सड़क टूट गई है। गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में ऐसा दूसरी बार हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस मेगा ब्रिज को बिहार सरकार ने बनाने में 509 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। दरअसल, बैकुंठपुर में स्थित सारण बांध टूटने के कारण बंगरा घाट महासेतु की अप्रोच सड़क करीब 50 मीटर के दायरे टूट गई है। 

अप्रोच रोड टूटने की ख़बर मिलते ही मौके पर बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और आनन-फानन में जेसीबी मशीनों और कई मजदूरों को सड़क मरम्मत के काम पर लगा दिया है।

नीतीश कुमार बुधवार को छपरा में बंगरा घाट महासेतु का उद्घाटन करने वाले थे लेकिन उससे ठीक पहले इस सेतु की अप्रोच रोड ध्वस्त हो कर टूट गई है। ऐसे में विप​क्षियों को नीतीश सरकार पर एक बार फिर हमला करने का मौका मिल गया। 

गोपालगंज आरजेडी ने ट्वीट करते हुए करारा तंज किया है। ट्विट में लिखा है, 'गोपालगंज का बंगरा घाट का पुल जो CM द्वारा उद्घाटन के पहले ही टूट गया! अब बीजेपी—जेडीयू वाले हल्ला करेंगे कि पुल नहीं अप्रोच रोड टूटा है जैसे अप्रोच रोड विपक्ष ने बनाया हो! सीएम फिर भी उद्घाटन करेंगे क्योंकि वो आजकल किसी भी नई, पुरानी, जर्जर, टूटी चीज़ों का उद्घाटन करने को आमादा हैं!'


संबंधित खबरें