बिहार चुनाव: सियासत पर चढ़ा कोरोना का खुमार, बीजेपी के कई नेता लपेटे में

टीम भारत दीप |

देवेंद्र फडणवीस ने खुद ट्वीट करते हुए अपने  कोरोना  संक्रमित होने की जानकारी देकर खुद को आइसोलेट कर लिया।
देवेंद्र फडणवीस ने खुद ट्वीट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देकर खुद को आइसोलेट कर लिया।

एनडीए के कई नेताओ के कोरोना संक्रमित होने से उसके प्रचार अभियान को झटका लगता दिख रहा है। जानकारी के अनुसार एनडीए के आधे दर्जन से ज्यादा नेता कोरोना का शिकार हो गए है जिसमे बीजेपी और जेडयू के कई नेता शामिल हैं।

बिहार। बिहार में चल रहे चुनावी समर में सभी सियासी दल सत्ता संधान के लिए अपनी-अपनी जोर-अजमाइश में जुटे हुए हैं। यहां अपनी रणनीति को अमलीजामा पहनाने में लगे सियासी योद्धा अब एक अलग तरीके के संकट से दो-चार हो रहे हैं।

दरअसल कोरोना संक्रमण काल में हो रही इस चुनावी महाभारत में कई सियासी योद्धा लाख बचाव के बाद भी इस संक्रमण से बच नहीं पा रहे हैं। अभी तक इसके लपेटे में कई नेता आ चुके है।

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन सत्तारूढ़ है और सत्ता में वापसी के लिए वह भरसक प्रयास भी कर रहा है। वहीं विपक्षी दल भी बदलाव की बात कहते हुए सत्ता संधान को नए-नए दांवपेंच में जुटे हैं। इस बीच खबरों के मुताबिक एनडीए के कई नेताओ के कोरोना संक्रमित होने से उसके प्रचार अभियान को झटका लगता दिख रहा है।

जानकारी के अनुसार  एनडीए के आधे दर्जन से ज्यादा नेता कोरोना का शिकार हो गए है जिसमे बीजेपी और जेडयू के कई नेता शामिल हैं। इस फेहरिस्त में बिहार विधानसभा चुनाव के बिहार बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस का नाम भी शामिल हो चुका है। वैसे अभी तक सुशील कुमार मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडे और जेडीयू के विजय कुमार मांझी सहित एनडीए के सात नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

इस बारे में देवेंद्र फडणवीस ने खुद ट्वीट करते हुए अपने  कोरोना  संक्रमित होने की जानकारी देकर खुद को आइसोलेट कर लिया। फडणवीस ने ट्वीट किया-मैं लॉकडाउन के बाद से हर दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर दवा और उपचार हो रहा है।

आगे उन्होंने लिखा कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे कोरोना टेस्ट जरूर करवा लें।  वहीं सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि ‘जांच में स्थिति सामान्य मिली  है और मैं बहुत जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए लौटूंगा। बताते चले कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार  दावा कर रहे है कि राज्य में कोरोना का संक्रमण रोक लिया गया है।

वहीं इस मुद्दे पर विपक्षी नेता  तेजस्वी यादव अब काफी मुखर हो चुके हैं और वह इस मुद्दे को भी जोर-शोर से उठा रहे है। ऐसे में सत्तारूढ़ एनडीए के नेताओं का लगातार करोना संक्रमित होना पाया जाना पार्टी के लिए मुश्किल न बढ़ा दे, इस बात की भी चर्चा तेज हो रही है।


संबंधित खबरें