14 आईपीएस अफसरों का कार्यक्षेत्र बदला, राठौर किरीट हरिभाई एसपी इंटेलिजेंस आगरा बनाए गए

टीम भारत दीप |

निकल पाठक को ललितपुर एसपी के तौर पर तैनात किया गया है।
निकल पाठक को ललितपुर एसपी के तौर पर तैनात किया गया है।

दिनेश कुमार पी को एसपी पीलीभीत की जिम्मेदारी दी है। वहीं विपिन टांडा को एसएसपी गोरखपुर का कार्यभार सौंपा गया है। उनके पास अब सीएम के गृह जनपद के कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने की जिम्मेदारी है। राजकरण नैयर को बलिया का नया एसपी बनाया गया है।

लखनऊ। योगी सरकार यूपी विधानसभा चुनाव से पहले लगातार कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए बदलाव कर रही है। इस व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए आईएएस और आईपीएस अफसरों के तबादलों का क्रम लगातार जारी है।

एक फिर 14 आईपीएस अफसरों का कार्यक्षेत्र बदला गया है। इस बदलाव में मुख्यमंत्री योगी के गृहजनपद का नाम भी शामिल है। सरकार ने14 आईपीएस को इधर से उधर कर दिया है तो वहीं गोरखपुर समेत 9 जिलों में नए कप्तान की तैनाती कर दी है।

दिनेश कुमार पी को एसपी पीलीभीत की जिम्मेदारी दी है। वहीं विपिन टांडा को एसएसपी गोरखपुर का कार्यभार सौंपा गया है। उनके पास अब सीएम के गृह जनपद के कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने की जिम्मेदारी है।

राजकरण नैयर को बलिया का नया एसपी बनाया गया है। इसी तरह से रामपुर में पुलिस कमान अब अंकित मित्तल के पास होगी. सरकार ने अविनाश पांडे को एसपी उन्नाव बनाकर भेजा है. नीरज जादौन एसपी बागपत बनाए गए हैं।

निकल पाठक को ललितपुर एसपी के तौर पर तैनात किया गया है। दीपक भूकर को हापुड का एसपी बनाया गया है। वहीं धवल जयसवाल एसपी चित्रकूट होंगे, जबकि सुरेश राव कुलकर्णी एसपी इंटेलिजेंस के पद पर तैनात किया गया है।

शगुन गौतम एसपी विजिलेंस की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं राठौर किरीट हरिभाई को एसपी इंटेलिजेंस आगरा का पद संभालने का निर्देश मिला है। अभिषेक सिंह एसपी ATS लखनऊ होंगे, वहीं प्रमोद कुमार एसपी कानून व्यवस्था डीजीपी मुख्यालय बनाए गए हैं। सभी अधिकारियों को जल्द से जल्द नए कार्यक्षेत्र में ज्वाइनिंग का निर्देश दिया गया हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें