मुख्यमंत्री योगी के बाद उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा पत्नी समेत संक्रमित, होम आइसोलेशन में गए

टीम भारत दीप |

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक सप्ताह पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुके है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक सप्ताह पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुके है।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से अपने और अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है। इसके साथ ही यह जानकारी भी दी है कि वह अभी होम आइसोलेशन में हैं। प्रदेश के उच्च तथा माध्यमिक शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से विभाग के दो दर्जन से अधिक अधिकारी पहले से ही संक्रमित हैं।

लखनऊ।  सूबे की राजधानी लखनऊ में तेजी से वायरस फैल रहा है। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो गए । डॉ.शर्मा और उनकी पत्नी में कोरोना के लक्षण नजर आए इसके बाद उन्होंने सैंपल जांच के लिए दिया।

रिपोर्ट में सक्रमण की पुष्टि होने के बाद डॉ. दिनेश शर्मा अपनी पत्नी सहित संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में हैं। डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी है।उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से अपने और अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने  की खबर दी है।

इसके साथ ही यह जानकारी भी दी है कि वह अभी होम आइसोलेशन में हैं। प्रदेश के उच्च तथा माध्यमिक शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से विभाग के दो दर्जन से अधिक अधिकारी पहले से ही संक्रमित हैं। वहीं डॉ. शर्मा के संक्रमित होने की रिपोर्ट  बाहर आने के बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने​ ट्विट करके उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

डॉ. शर्मा ने लोगों से यह अपील की

संक्रमित होने के बाद डॉ. दिनेश शर्मा ने लोगों से अपील की है कि जो भी बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वह आइसोलेट हो जाएं और कोरोना जांच जरूर करा लें। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने जानकारी दी है कि उनकी और पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजि़टिव आई है।

दोनों ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर्स के परामर्श का पालन कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि पिछले कुछ दिन में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो भी जांच करा लें और कोविड गाईडलाईन का पालन करें।

मुख्यमंत्री एक सप्ताह पहले हो चुके है संक्रमित

आपकों बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक सप्ताह पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुके है।सीएम के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी संक्रमित है। प्रदेश में अब हर तरफ संक्रमित मिल रहे है। इसके अलावा प्रदेश सरकार के कई मंत्री और विधायक या तो होम आइसोलेट है या भर्ती होकर इलाज करा रहे हे। 


संबंधित खबरें