भारत में नहीं यहां होगी अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

फिल्म निर्माता अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए ऐसी जगहों का चुनाव कर रहे हैं, जहां कोरोना वायरस का प्रभाव थोड़ा कम हो और काम करने में भी सरकार ने छूट दे रखी हो।

बाॅलीवुड डेस्क। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू होने के संकेत मिल गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव चलते यहां शुरू होने की उम्मीद नहीं है। ऐसे में फिल्म के सभी कलाकार, निर्माता और निर्देशक शूटिंग के लिए यूनाइटेड किंगडम (यूके) जाने के तैयारी में लग गए हैं।

कम प्रभाव वाली जगहों का चुनाव
अगस्त के महीने से ही फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू होने जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से कई फिल्म निर्माता अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग मुंबई से बाहर करने की योजना बना रहे हैं। वह ऐसी जगहों का चुनाव कर रहे हैं, जहां कोरोना वायरस का प्रभाव थोड़ा कम हो और काम करने में भी सरकार ने छूट दे रखी हो।

मुंबई में थी शूटिंग की योजना
इस फिल्म के निर्माताओं की शुरुआत में मुंबई में ही शूटिंग करने की योजना थी क्योंकि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसके लिए भारत में ही ज्यादा सहूलियत मिल रही थी। लेकिन, पिछले मार्च से कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद भारत की तस्वीर एकदम बदल चुकी है और सरकार ने भी कड़े दिशा निर्देशों के तहत काम करने पर पाबंदियां लगा रखी हैं।

अगले साल होगी रिलीज
इसलिए, फिल्म के निर्माताओं का विचार है कि इस फिल्म की शूटिंग यूके में पूरी की जाए। बता दें कि अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी करने वाले हैं। फिल्म के निर्माताओं ने इसे अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज करने की घोषणा की है। बता दें कि इससे पहले रंजीत वर्ष 2017 में आई फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का निर्देशन भी कर चुके हैं।


संबंधित खबरें