अमरोहा में टायर पंक्चर होने से पलटा कंटेनर, पांच की मौत, मची चीख-पुकार

टीम भारत दीप |

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, हादसे में कई पशुओं की भी मौत हो गई है।
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, हादसे में कई पशुओं की भी मौत हो गई है।

यह हादसा सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे हाईवे पर हुआ। मोहम्मदाबाद की पुलिया के समीप द‍िल्‍ली की ओर से गजरौला जा रहे कंटेनर का टायर पंचर हो गया। इसके बाद कुछ दूर जाकर कंटेनर पलट गया। कंटनेर में पशु और कुछ ग्रामीण भी सवार थे।

अमरोहा। उत्तर प्रदेश अजमरोहा ज‍िले के गजरौला क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मोहम्मदाबाद की पुलिया के पास टायर पंचर होने से एक कंटेनर का संतुलन ब‍िगड़ गया।

इसकी वजह से कुछ दूर जाने के बाद कंटेनर पलट गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, मरने वालों की संख्‍या बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। सूचना म‍िलने पर मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं। शवों और घायलों को तेजी से वाहन से न‍िकालने का काम क‍िया गया। 

सुबह 8:30 बजे हुआ हादसा

यह हादसा सोमवार सुबह करीब  8:30 बजे हाईवे पर हुआ। मोहम्मदाबाद की पुलिया के समीप द‍िल्‍ली की ओर से गजरौला जा रहे कंटेनर का टायर पंचर हो गया। इसके बाद कुछ दूर जाकर कंटेनर पलट गया।

कंटनेर में पशु और कुछ ग्रामीण भी सवार थे। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में कई पशुओं की भी मौत हो गई है। 

हादसे के बाद मची अफरातफरी 

टायर पंक्चर होने के बाद कंटेनर इतना तेजी से पलटा क‍ि क‍िसी को संभलने तक का मौका नहीं म‍िल पाया। सुबह का वक्‍त होने की वजह से सड़क पर वाहन भी कम चल रहे थे लेकिन तेज आवाज सुनकर सभी सहम गए। मौके पर अफरातफरी मच गई। कुछ ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भी भीड़ जुट गई।

पुलिस को भी हादसे की खबर दी गई। ग्रामीणों ने वाहन में फंसे लोगों को न‍िकालना शुरू कर द‍िया। कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तेजी के साथ वाहन में फंसे घायल और शवों को बाहर न‍िकाला। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की भी जानकारी म‍िली है। उन्‍हें इलाज के ल‍िए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों को कराया भर्ती 

हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घायलों को वाहन से बाहर निकालने लगे, इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को लेकर अस्पताल पहुंची, यहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया।

इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है। और मरने वालों के बारे में जानकारी एकत्र करके उनके घर वालों को सूचित करने का प्रयास किया जा रहा है। 


संबंधित खबरें