अमरोहा में वृद्ध मां को बेटे ने चप्पल से पीटा, पुलिस पकड़कर ले गई तो मां पहुंच गई छुड़ाने

टीम भारत दीप |

बेटे के हवालात पहुंचते ही मां का दिल पसीज गया, रिपोर्ट लिखाने से मना कर दिया।
बेटे के हवालात पहुंचते ही मां का दिल पसीज गया, रिपोर्ट लिखाने से मना कर दिया।

यह मामला गजरौला थाने के ब्रजघाट चौकी क्षेत्र के गांव बिजौरा का है। यहां रहने वाला नन्हें मजदूरी करता है। रविवार को नन्हे की पत्नी बविता का अपनी सास कैलाशो से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद बहू ने खरी खोटी सुना दी। कैलाशो ने इसकी शिकायत अपने बेटे नन्हें से की।

अमरोहा। यूपी के अमरोहा में मां के बड़े मन की कहानी सामने आई। जिसे पढ़कर आप भी कहेंगे मां तो मां होती है। वह बेटे के हर गुनाह को माफ करके उसके गले लगा लेती है। दरअसल अमरोहा के एक परिवार में सास और बहू में झगड़ा हो रहा था।

इसी दौरान युवक कहीं से आ गया उसने अपनी मां की चप्पलों से पिटाई करने लगा। इस मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पड़ोसियों ने किसी तरह वृद्धा को बचाया।

लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपित बेटे को पकड़कर थाने ले गई।  बेटे को पुलिस जेल न भेज दे इससे मां काफी परेशान हो गई। इसी चिंता में मां थाने पहुंचकर बेटे को छोड़ देने की गुजारिश की है।

रोती रही बूढ़ी मां, बेटा पीटता रहा

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बेटे की मार से वृद्धा रो रही है, फिर भी बेटे को वृद्ध मां पर तनिक भी दया नहीं आ रही थी। यह मामला गजरौला थाने के ब्रजघाट चौकी क्षेत्र के गांव बिजौरा का है। यहां रहने वाला नन्हें मजदूरी करता है।

रविवार को नन्हे की पत्नी बविता का अपनी सास कैलाशो से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद बहू ने खरी खोटी सुना दी। कैलाशो ने इसकी शिकायत अपने बेटे नन्हें से की। लेकिन मां की बात समझने के बजाय नन्हें उल्टा उसी पर भड़क गया।

उसने घर के दरवाजे पर बैठी मां को चप्पल से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बूढ़ी मां रोती रही। बेटे के वार से बचने को बूढे हाथों से बचाव करना भी चाहा लेकिन जवान बेटा नहीं रुका। अपनी भड़ास निकलने तक वह मां को पीटता रहा।

पड़ोसी ने वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल

पड़ोसियों के सामने नन्हें अपनी मां को पीटता रहा। इसी दौरान इनमें से किसी ने मारपीट की वीडियो बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पूरा महकमा हरकम में आ गया।

ब्रजघाट पुलिस ने आरोपी नन्हें को पकड़ लिया है। लेकिन बेटे के हवालात पहुंचते ही मां का दिल पसीज गया। कैलाशो ने अपने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने से मना कर दिया। उसने बेटे को छोड़ देने की गुहार लगाई है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें