दिल्ली से प्रयागराज लौट रहे परिवार के 5 लोगों की मौत, आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।
टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।

चानक लोगों की चींख निकली तो लोग दौड़े किसी तरह उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया तब तक पांच लोगों ने दम तोड़ दिया था।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोड किनारे खड़े ट्रक में पीछे से एक कार घुस गई। जिसके चलते कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि सवार एक अन्य महिला घायल बताई जा रही है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फिरोजबाद जनपद के थाना नसीरपुर इलाके में हाइवे पर एक ट्रक खड़ा था। आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार इस ट्रक से टकरा गई। टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। अचानक लोगों की चींख निकली तो लोग दौड़े किसी तरह उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया तब तक पांच लोगों ने दम तोड़ दिया था। 

घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा के कर्मचारी और पुलिस पहुंच गई। घायल महिला को ​अस्पताल भेजा गया। मृतकों की शिनाख्त रविनेश पांडेय पुत्र अखिलेश पांडेय, रूबी पत्नी रविनेश, लक्ष्य पांडेय पुत्र रवीनेश, केशव पांडेय व नंदनी पांडेय पुत्री सतेंद्र पांडेय निवासी गुसोरा थाना मेजा प्रयागराज के रूप में हुई है। जबकि प्रियंका पांडेय पत्नी सतेंद्र घायल है।
 
तेज भी कार की स्पीड
सतेंद्र पांडेय रविनेश का साढू है। ये लोग महिला रूबी को दिल्ली इलाज के लिए ले गए थे। सभी दिल्ली से लौटकर प्रयागराज जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार तेज थी। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।


संबंधित खबरें