यूएई से लौटे रैना ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, ट्वीट में बयां की परेशानी

टीम भारत दीप |

सुरेश रैना
सुरेश रैना

इस बार आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया जा रहा है। सभी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं। इसी बीच अचानक सुरेश रैना के वापस लौटने की खबर आई।

सोशल मीडिया डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 को अचानक बीच में छोड़कर भारत लौटे क्रिकेटर सुरेश रैना ने पहली बार ट्वीट कर अपनी परेशानी बताई है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उनके परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ वह भयानक था। उन्होंने पंजाब पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है। 

बता दें कि इस बार आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया जा रहा है। सभी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं। इसी बीच अचानक सुरेश रैना के वापस लौटने की खबर आई। उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के विश्वनाथन ने ट्वीट कर कहा कि वे व्यक्तिगत कारणों से स्वदेश लौट रहे हैं। 

इसके बाद मीडिया में कई खबरें चलीं। उसी दिन यह भी सामने आया कि पंजाब में रहने वाली रैना की बुआ के घर बदमाशों ने हमला कर उनके फूफाजी की जान ले ली है। बुआ और उनके बेटों के भी काफी चोट आई है। 

मंगलवार को रैना ने ट्वीट कर कहा कि पिछले दिनों उनके परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ वह भयानक था। उनके फूफाजी की बुरी तरह हत्या कर दी गई। उनकी बुआ और दो भाई गंभीर रूप से घायल हुए। इनमें से एक भाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बुआ की हालत भी गंभीर है। उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है। 

उन्होंन कहा कि आज दिन तक हमें ये नहीं पता चला कि यह किसने किया। उन्होंन पंजाब पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि दोषियों का पता लगे जिससे किसी और के परिवार के साथ ऐसा न हो सके। पंजाब पुलिस ने मामले में काला कच्छा गिरोह का हाथ बताया था। हालांकि पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 


संबंधित खबरें