एक्सप्रेसवे पर बस चालक ने सूझ-बूझ से बचाया हादसा, फिर भी दो यात्रियों पर यूं झपट पड़ी मौत

टीम भारत दीप |

मरने वाले बिहार और असम के बताए जा रहे हैं।
मरने वाले बिहार और असम के बताए जा रहे हैं।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के लोहामढ़ के पास बस का टायर फट गया।

कन्नौज। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। हादसा स्लीपर बस के टायर फट जाने और उसके बाद उसमें कार के टकरा जाने के चलते हुआ। 

हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जबकि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वाले बिहार और असम के बताए जा रहे हैं। 

बताया गया कि दिल्ली से एक स्लीपर बस यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के लोहामढ़ के पास बस का टायर फट गया। इसके चलते बस अनियंत्रित हो गई, हालांकि किसी तरह से चालक ने बस को नियंत्रण में ले लिया और यात्री महफूज बच गए। 

तभी कुछ यात्री बस से उतरकर रोड पर टहलने लगे और एक तेज रफ्तार कार आ गई। इस कार की चपेट में आने से मौके पर ही दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 

मरने वालों में बिहार के मुजफ्फरपुर के महदाया निवासी राकेश कुमार ठाकुर (23) और असम के सिलीगुड़ी जैगांव निवासी समीना (30) शामिल हैं। सात अन्य घायल हो गए हैं। यूपीडा कर्मियों व पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। इसके साथ ही बस व कार को एक्सप्रेसवे से हटवाकर कोतवाली पहुंचाया। 


संबंधित खबरें