अन्नू टंडन करेंगी साइकिल की सवारी, अखिलेश ने दिखाई मिशन-22 की तस्वीर

टीम भारत दीप |

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सपा के शासनकाल में यूपी में जितना काम हुआ उतना और किसी सरकार में नहीं हुआ है। कांग्रेस का संगठन यूपी में लगातार कमजोर होता जा रहा है।

लखनऊ। तमाम चर्चाओं के बीच सोमवार को उन्नाव से कांग्रेस की सांसद रहीं अन्नू टंडन साइकिल पर सवार हो गई हैं। उन्होंने यहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सपा की सदस्यता ली। अन्नू टंडन को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

इस अवसर पर अन्नू टंडन ने कहा कि सपा के शासनकाल में यूपी में जितना काम हुआ उतना और किसी सरकार में नहीं हुआ है। कांग्रेस का संगठन यूपी में लगातार कमजोर होता जा रहा है। ऐसे में जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए सपा ही उनकी पसंद रही। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मौके पर कहा कि पूर्व सांसद अन्नू टंडन उन्नाव में काफी लोकप्रिय हैं। जनता के बीच उनकी गहरी पैठ है। इसका लाभ समाजवादी पार्टी को आगामी चुनावों में मिलेगा और पार्टी 2022 में फिर से सत्ता में वापसी करेगी। 

अखिलेश यादव ने यहां योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गोरखपुर जो सीएम का गृह जनपद है, वहां भी क्राइम की घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं। बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। 

उन्होंने कहा कि पत्रकारों को खबर दिखाने, लिखने पर जेल भेजा जा रहा है। आज बसपा, सपा को सबक सिखाना चाहती है। भाजपा भी सपा को हराना चाहती है। ऐसे में सपा को सभी हराना चाहते हैं। अब यूपी की जनता ये तय करेगी की कौन हारेगा और कौन जीतेगा?


संबंधित खबरें