यूपी का रण: देवबंद से सपा प्रत्याशी कार्तिकेय राणा का टिकट कटा, माविया अली को उतारा मैदान में

टीम भारत दीप |

माविया अली के समर्थकों में अखिलेश यादव को लेकर भी काफी गुस्सा दिख रहा है।
माविया अली के समर्थकों में अखिलेश यादव को लेकर भी काफी गुस्सा दिख रहा है।

अखिलेश यादव ने कार्तिकेय राणा का टिकट काट दिया, देवबंद से माविया अली को उन्होंने सपा का प्रत्याशी घोषित किया, इमरान मसूद से लंबे मनमुटाव के बाद आखिरकार अखिलेश यादव ने उन्हें तो मना लिया है लेकिन सपा के लिए बहुत अहम समझे जाने वाली देवबंद सीट पर भी अब राड होती दिख रही है।

देवबंद। यूपी विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा काफी विचार —विमर्श के बाद देवबंद से संभावित प्रत्याशी कार्तिकेय राणा का टिकट काट दिया। अब उनकी जगह माविया अली को टिकट दिया गया है।

माविया अली पूर्व विधायक भी रह चुके हैं, इसलिए उन्हें टिकट दिया गया है। जबकि पूर्व राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह राणा के पुत्र कार्तिकेय राणा थे, इधर समर्थकों में काफी निराशा देखने को मिल रही है, इतना ही नहीं बल्कि माविया अली के समर्थकों में अखिलेश यादव को लेकर भी काफी गुस्सा दिख रहा है।

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि अखिलेश यादव ने कार्तिकेय राणा का टिकट काट दिया, देवबंद से माविया अली को उन्होंने सपा का प्रत्याशी घोषित किया, इमरान मसूद से लंबे मनमुटाव के बाद आखिरकार अखिलेश यादव ने उन्हें  तो मना लिया है।

सपा के लिए बहुत अहम समझे जाने वाली देवबंद सीट पर भी अब राड होती दिख रही है। जो समाजवादी और अखिलेश यादव के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं, माविया अली की ओर से कोई भी बयान नहीं आया है लेकिन उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि माविया अली देवबंद विधानसभा से चुनाव जरूर लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें