गौतमबुद्ध नगर: एक चूहे की हरकत ने बढ़ाई पुलिस की धड़कने,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

टीम भारत दीप |

एक दिन पहले ही शाम को बिलासपुर कसबे में चोरों ने एक एटीएम काटकर 17 लाख चोरी किए थे।
एक दिन पहले ही शाम को बिलासपुर कसबे में चोरों ने एक एटीएम काटकर 17 लाख चोरी किए थे।

बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे । बैंक के अंदर जाकर देखा तो सब कुछ सामान्य था। जिस मशीन से पुलिस को आटोमेटिक सूचना पहुंचती है जब उस मशीन की जांच की गई तो पता चला कि उसमें चूहा घुस गया था जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया । यहां एक बैंक के स्टोर सिक्योरिटी रूम में एक चूह के घुसने के कारण पुलिस को काफी परेशान होना पड़ा। दरअसल दनकौर स्थित इलाके  में स्थित एक बैंक के सिक्योरिटी रूम में एक चूहा घुस गया।

इसके बाद ऑटोमेटिक कॉल (Automatic Call) पुलिस के पास पहुंच गई। इसके बाद इमरजेंसी कॉल थाने में पहुंचते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।दनकौर कस्बा स्थित एक बैंक से कोतवाली में आटोमेटिक कॉल आई और बताया कि संबंधित बैंक में चोर घुस आए हैं।

चोरों के बैंक में घुसने की सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस चोर के घुसने के शक में  संबंधित बैंक की घेराबंदी शुरू कर दी गई। इस दौरान बैंक के अधिकारियों को भी सूचना दी गई। अधिकारी भी मौके पर पहुंचे । बैंक के अंदर जाकर देखा तो सब कुछ सामान्य था।

जिस मशीन से पुलिस को आटोमेटिक सूचना पहुंचती है जब उस मशीन की जांच की गई तो पता चला कि उसमें चूहा घुस गया था जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस की बेचैनी बढ़ने का कारण यह भी रहा कि एक दिन पहले ही मंगलवार की शाम बिलासपुर कस्बे में चोरों ने एक एटीएम को काटकर 17 लाख चोरी कर लिए थे।

एक दिन पहले  एटीएम से 17 लाख हुए थे चोरी

एक दिन पहले ही शाम को बिलासपुर कसबे में चोरों ने एक एटीएम काटकर 17 लाख रुपए चोरी किए थे। ऐसे में बैंक से चोरी की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों की धड़कने बढ़ गई थी। पूरी घटना के बाबत पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि कस्बा दनकौर में पंजाब नेशनल बैंक के बाहर एटीएम बूथ लगा है।

अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार रात करीब तीन बजे एटीएम बूथ में लगी मशीन को गैस कटर से काटा और उसके अंदर रखी 17 लाख रुपए की नकद राशि चोरी कर ली, उन्होंने बताया कि इस मामले में बैंक प्रबंधक अभिषेक ने दनकौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसलिए जैसे ही बैंक से पुलिस को काल आई तो पुलिस चोरों की आहट से भागते हुए पहुंचे, लेकिन चूहे को देखकर सबको हंसी छूट गई।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें