चित्रकूट में तेज रफ्तार ट्रक ने पांच लोगों को कुचला, तीन लोगों की मौत, दो घायल

टीम भारत दीप |

थानाध्यक्ष राजापुर जयशंकर सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।
थानाध्यक्ष राजापुर जयशंकर सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह हादसा चित्रकूट के राजपुर थाना इलाके के पांडे पुरवा के पास की है। शुक्रवार देर रात यहां ट्रक का पंक्चर हो गया था। हादसे में जान गवाने वाले टायर बदल रहे थे इसी दौरान दूसरे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।

 चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में शुक्रवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा चित्रकूट के राजपुर थाना इलाके के पांडे पुरवा के पास की है। शुक्रवार देर रात यहां ट्रक का पंक्चर हो गया था। हादसे में जान गवाने वाले टायर बदल रहे थे इसी दौरान दूसरे ट्रक ने  उन्हें कुचल दिया।


हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। दो लोगों का इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार, दोनों ट्रकों में बालू भरी है। थानाध्यक्ष राजापुर जयशंकर सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शव पीम के लिए रखवाया

पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाॅक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार सुबह चक्का जाम कर दिया है। ग्रामीणों ने ओवरलोडिंग पर रोक लगाने और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मामला पढ़ता देख संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी है।

मृतकों के घर पर पसरा मातम

हादसे में तीन युवकों मौत होने के बाद पुसिल ने रात में ही उनके घर वालों को हादसे की जानकारी दी। जानकारी होते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन रात में घर से चित्रकूट के लिए निकल पडे। वहीं पुसिल का कहना है कि मृतकों के परिजनों के आने के बाद शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। 


संबंधित खबरें