चित्रकूट में शादी से लौट रही वैन पिकअप से टकराई, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 5 घायल

टीम भारत दीप |

जैसे ही हादसे में तीन लोगों की मौत की सूचना घर पहुंची घर में रोना पीटना मच गया।
जैसे ही हादसे में तीन लोगों की मौत की सूचना घर पहुंची घर में रोना पीटना मच गया।

बाराती वैन से वापस लौट रहे थे। थाना पहाड़ी क्षेत्र के सुदिनपुर मोड़ के पास एक पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी। इससे वैन सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मृतकों में अनुपम (12) पुत्र राजकरण, राजकरण (40) पुत्र गुंडा, राम लखन(55) पुत्र रामेश्वर शामिल हैं।

चित्रकूट।उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के मंडल के थाना पहाड़ी क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा शनिवार को हो गया। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। 

मुजफ्फरनगर में टैंकर ने वैन में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत

अरछा बरेठी से कालिंजर बांदा बारात गई थी। बाराती वैन से वापस लौट रहे थे। थाना पहाड़ी क्षेत्र के सुदिनपुर मोड़ के पास एक पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी। इससे वैन सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मृतकों में अनुपम (12) पुत्र राजकरण, राजकरण (40) पुत्र गुंडा, राम लखन(55) पुत्र रामेश्वर शामिल हैं।

ये हुए घायल

घायलों में आयुष्मान (10) पुत्र राजकरण, कालू (30) पुत्र शिवचरण, अरविंद (23) पुत्र शिवचरण, मेघा (14) पुत्री राजकरण, निवासीगण अरछा बरेठी, सुधीर(33) पुत्र शिव शंकर निवासी बबेरू शामिल हैं

मातम में बदली घर की खुशियां 

मालूम हो कि लोधी परिवार में शादी की वजह से घर में खुशियों का माहौल था, जैसे ही हादसे में तीन लोगों की मौत की सूचना घर पहुंची घर में रोना पीटना मच गया। जहां कुछ देर पहले बहू के आने की खुशी में गीत गाने की तैयारी थी।

बदायूं में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत, दो गंभीर

वहीं पर लोगों के चिखने पुकारने की आवाज सुनाई देने लगी। इस हादसे से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडे बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है। कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें