कानपुर में युवक ने अवैध संबंध के शक में छोटे भाई की पत्नी को उतारा मौत के घाट

टीम भारत दीप |

सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार करते हुए उसे जेल भेज दिया है।
सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

यह मामला कानपुर के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के पड़ियापुर दशहरा गांव का है।जहां पर एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनेछोटे भाई की पत्नी की हत्या कर दी है। जेठ ने धारदार हथियार से महिला पर वार करके मौत की नींद सुला दी।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के गांव पड़ियापुर दशहरा में एक महिला की हत्या उसके जेठ ने अवैध संबंधों के शक में कर दी। महिला की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह मामला  कानपुर के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के पड़ियापुर दशहरा गांव का है।जहां पर एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनेछोटे भाई की पत्नी की हत्या कर दी है। जेठ ने धारदार हथियार से महिला पर वार करके मौत की नींद सुला दी।

जैसे ही लोगों को महिला की हत्या की जानकारी हुई तो लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार करते हुए उसे जेल भेज दिया है।गांव में हुई हत्या से ग्रामीणों में दहशत फैल गई।

इलाकाई लोगों ने घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। महिला की हत्या से घर में कोहराम मचा हुआ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मृतका के बच्चे अपनी मां को खोज रहे है। 


संबंधित खबरें