लखनऊ: कोरोना हुआ कम तो केजीएमयू से निकाले गए कई स्वास्थ्यकर्मी, नाराज डाक्टरों ने किया प्रदर्शन

टीम भारत दीप |

स्वास्थ्य कर्मियों में खासा नाराजगी है।
स्वास्थ्य कर्मियों में खासा नाराजगी है।

बुधवार को केजीएमयू के गांधी वार्ड में स्वास्थ्य कर्मियों ने जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं कोरोना संक्रमण कम होने पर कोविड वार्ड में काम करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को निकालने से नाराज डॉक्टरों ने भी केजीएमयू के रजिस्ट्रार ऑफिस का घेराव किया।

लखनऊ। कोरोना को लेकर मचे हाहाकार में राजधानी स्थित केजीएमयू के कोविड वार्ड में काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों को अब कोरोना कर कहर कम होने के साथ ​ही यहां से निकाल दिया गया है। इसको लेकर स्वास्थ्य कर्मियों में खासा नाराजगी है। आक्रोश के इसी क्रम में बुधवार को केजीएमयू के गांधी वार्ड में स्वास्थ्य कर्मियों ने जोरदार प्रदर्शन किया।

वहीं कोरोना संक्रमण कम होने पर कोविड वार्ड में काम करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को निकालने से नाराज डॉक्टरों ने भी केजीएमयू के रजिस्ट्रार ऑफिस का घेराव किया। मिली जानकारी के अनुसार केजीएमयू ने जरूरत पड़ने पर स्वास्थ्यकर्मियों से काम निकलवाया। वहीं अब लगभग 50 स्वास्थ्यकर्मियों को निकालने की तैयारी की जा रही है।

बताया गया कि कोरोना की दूसरी प्रकोपी लहर में कोविड वार्ड में दिन-रात एक करके काम करने वाले कई स्वास्थ्यकर्मियों को केजीएमयू ने निकाल दिया है। इसके बाद आज कई डॉक्टरों समेत प्रदर्शन मार्च निकाला गया। बताते चलें कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण देशभर में करीब 329 डॉक्टरों की मौत हुई है।

वहीं आईएमए की रिपोर्ट के अनुसार यूपी में 41 डॉक्टरों ने कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी जान गंवा दी है। ऐसे में केजीएमयू से स्वास्थ्यकर्मियों को जरूरत नहीं होने पर निकालना एक तरह का अमानवीय कदम है। इसी के  खिलाफ डॉक्टरों ने केजीएमयू के रजिस्ट्रार ऑफिस का घेराव किया है। 


संबंधित खबरें