मैनपुरी में कार सवारों ने युवक से लूटे 45 हजार, बेटी ने फोन किया तो कहा ये

टीम भारत दीप |

घटना बीते गुरूवार की है।
घटना बीते गुरूवार की है।

बताया गया है कि मैनपुरी के कुरावली के गांव भरतपुरा निवासी कृपाल पुत्र अमर सिंह को उसके साले रामप्रताप पुत्र भीमसेन निवासी नगला गुलाबी भोगांव ने 45 हजार रूपये दिए थे।

मैनपुरी। मैनपुरी के थाना बिछवां क्षेत्र में लूट की वारदात से सनसनी मच गई। यहां गांव किन्हावर मोड़ के समीप एक कार में सवार चार बदमाशों ने युवक से 45 हजार रूपये लूट लिए। इसके बाद उसे सड़क से नीचे फेंक कर फरार हो गए। मामले की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

घटना बीते गुरूवार की है। बताया गया है कि मैनपुरी के कुरावली के गांव भरतपुरा निवासी कृपाल पुत्र अमर सिंह को उसके साले रामप्रताप पुत्र भीमसेन निवासी नगला गुलाबी भोगांव ने 45 हजार रूपये दिए थे। इसके बाद उसे एक कार में बैठा दिया। 

इसके साथ ही उस कार का नंबर भी ले लिया था। कृपाल का आरोप है कि छाछा आकर कार सवारों ने उसे जबरन  कोल्ड ड्रिंक पिलाई और किन्हावर मोड़ के समीप रूपये छीन लिए। इसके बाद उसे गाड़ी से बाहर फेंक दिया। बदमाश उसका मोबाइल भी ले गए। 

कृपाल के मोबाइल पर जब उसकी बेटी ने फोन किया तो बदमाशों ने उससे कह दिया कि कृपाल का नगला जीसुख  के समीप एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद परिवार के लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


संबंधित खबरें