मैनपुरी में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, अस्पताल में हो गई थी मौत

टीम भारत दीप |

पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

विपक्षी पार्टियां इन दिनों यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार हल्ला बोल रही हैं। रविवार को लखीमपुरखीरी में पूर्व विधायक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। रविवार को मारपीट की सूचना पर पुलिस ने एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। विपक्षी पार्टी के नेताओं ने मामले में एक संगठन के शामिल होने की बात कही है।

हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर भी कार्रवाई की चेतावनी दी है। 

बता दें कि विपक्षी पार्टियां इन दिनों यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार हल्ला बोल रही हैं। रविवार को लखीमपुरखीरी में पूर्व विधायक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। मैनपुरी में रविवार को पुलिस को एक युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की सूचना मिली। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ित युवक सर्वेश कुमार 45 को अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। सोमवार को घटना के संबंध में वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक मकान की छत पर कुछ लोग एक युवक को पीटते दिखाई दे रहे हैं। 

वायरल वीडियो पर विपक्षी पार्टी ने नेताओं ने युवक को दलित और घटना को लिंचिंग बताते हुए कार्रवाई की मांग की। इस मैनपुरी पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि मामले में चिन्हित 5 आरोपियों में से 4 की गिरफ्तारी कर ली गई है। 

आरोपियों का किसी संगठन से संबंध नहीं पाया गया है। मामले में आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने सोशल मीडिया पर घटना को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए चेताया है।  


संबंधित खबरें