मदरसे में मौलाना ने नाबालिग से की छेड़छाड़ , शिकायत पर भेजे गए जेल

टीम भारत दीप |

मौलाना का बांकेगंज सीएससी में चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद जेल भेज दिया गया है।
मौलाना का बांकेगंज सीएससी में चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद जेल भेज दिया गया है।

15 जनवरी को मदरसे के मौलाना अजहारुद्दीन 25 ने उसके साथ छेड़छाड़ व अश्‍लील बातें की। इससे वह बहुत डर गई। इसके बाद भी मौलाना द्वारा छेड़छाड़ का सिलसिला बंद न होने से तंग आकर थाने में तहरीर दी है।

लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग छात्रा से मदरसा शिक्षक ही छेड़छाड़ करता था।

 शिक्षक की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने घर वालों से शिकायत की। छात्रा द्वारा जानकारी दी जाने के बाद  घर वाले छात्रा को लेकर पुसिल थाने पहुंचे। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित मौलाना को रविवार को  गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मैलानी थानाक्षेत्र के एक ग्राम के एक मदरसे का है। पीड़ि‍त छात्रा ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह गांव के मदरसे में पढ़ने जाती है। बीती 15 जनवरी को मदरसे के मौलाना अजहारुद्दीन 25 ने उसके साथ छेड़छाड़ व अश्‍लील बातें की।

इससे वह बहुत डर गई।  इसके बाद भी मौलाना द्वारा छेड़छाड़ का सिलसिला बंद न होने से तंग आकर थाने में तहरीर दी है। वहीं, थाना प्रभारी चंद्रभान यादव ने बताया कि किशोरी की तहरीर पर

अजहारुद्दीन के ख‍िलाफ  छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित मौलाना का बांकेगंज सीएससी में चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद जेल भेज दिया गया है। 


संबंधित खबरें