युवक की आंखों में मिर्ची झोंकी फिर मारी गोली,लाखों लूटकर नकाबपोश फरार

bharatdeep |

एसबीआई सेवा केन्द्र संचालक की आंखों में मिर्ची झोंकी फिर मारी गोली, लाखों लूटकर नकाबपोश फरार
एसबीआई सेवा केन्द्र संचालक की आंखों में मिर्ची झोंकी फिर मारी गोली, लाखों लूटकर नकाबपोश फरार

बाइक पर सवार दो नकाब पोश बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए ऑख में मिर्च पावडर झोंक दिया। इससे वह बाइक से गिर गए। खुद का बचाव करते हुए सर्वेश्वर रुपये से भरे बैग को लेकर ऑटो में बैठने की कोशिश करने लगे। बैग को लेकर छीना झपटी होनी लगे। खुद को घटना अंजाम देने में नाकाम होता देख बदमाशों ने युवक पर फायर झोंक दिया।

देवरिया। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए नकाबपोश बदमाशों ने दिन दिहाड़े सरेराह लाखों की लूट को अंजाम दिया है। यहां देवरिया जिले के गौरीबाजार में बुधवार की दोपहर बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने गोली मारकर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर 5.40 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर विशुनपुरा के पास हुई वारदात से हड़कम्प मच गया। वहीं पुलिस बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों  की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक रामपुर कारखाना के महुआडीह पुलिस चैकी क्षेत्र के जिगिनी गांव के रहने वाले सर्वेश्वर पटेल उर्फ गुड्डू उम्र 30 साल, गौरीबाजार के बखरा चैराहे पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे।

 

बुधवार की सुबह वह गौरीबाजार के रामपुर चैराहे पर स्थित स्टेट बैंक की शाखा पर रुपए निकालने गए थे। वहां से 5.40 लाख रुपये लेकर वह बाइक से वापस बखरा जा रहे थे। इसी दौरान गौरीबाजार हाटा मार्ग पर विशुनपुरा चैराहे के पास एसबीटी स्कूल के सामने पीछे से आए एक ही बाइक पर सवार दो नकाब पोश बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए ऑख में मिर्च पावडर झोंक दिया।

 

इससे वह बाइक से गिर गए। खुद का बचाव करते हुए सर्वेश्वर रुपये से भरे बैग को लेकर ऑटो में बैठने की कोशिश करने लगे। बैग को लेकर छीना झपटी होनी लगे। खुद को घटना अंजाम देने में नाकाम होता देख बदमाशों ने युवक पर फायर झोंक दिया। गोरली सर्वेश्वर के सिर पर लगी।

वह वहीं अचेत होकर गिर गए। इसी दौरान बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। खून से लथपथ युवक को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर एसपी डॉ श्रीपति मिश्र इमरजेंसी और फिर घटनास्थल पर पहुंचे।

 

पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है। एसपी का कहना है कि लूट की नीयत से हत्या की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे।


संबंधित खबरें