हरदोई में नाराज महिला ने थाने में घुसकर महिला सिपाही को पीटा, जानिएं मामला

टीम भारत दीप |

महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।
महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल निधि के भाई कान्हा द्विवेदी को शहर कोतवाली पुलिस किसी मामले में पूछताछ करने के लिए शहर कोतवाली लाई थी, इसी बात से नाराज होकर महिला के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। हरदोई जिले की शहर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही शीलू जो कि गोरखपुर जनपद के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मरचहबा की रहने वाली है।

हरदोई। यूपी के हरदोई शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शहर कोतवाली में तैनात एक महिला सिपाही के साथ एक युवती ने थाने में घुसकर जमकर मारपीट कर दी। युवती की पिटाई से महिला सिपाही घायल हो गई। थाने में शोर-शराबा सुनकर ड्यूटी पर तैनात कई सिपाही भाग कर आए, आये जिसके बाद महिला सिपाही को बचाया जा सका।

महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर महिला सिपाही का मेडिकल कराया है।आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। युवती के भाई को पुलिस कोतवाली पूछताछ के लिए लाई थी जिसके बाद नाराज होकर युवती ने कोतवाली में जमकर हंगामा करते हुए महिला सिपाही की पिटाई कर दी।

इसलिए की मारपीट

दरअसल निधि के भाई कान्हा द्विवेदी को शहर कोतवाली पुलिस किसी मामले में पूछताछ करने के लिए शहर कोतवाली लाई थी, इसी बात से नाराज होकर महिला के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।

हरदोई जिले की शहर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही शीलू जो कि गोरखपुर जनपद के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मरचहबा की रहने वाली है। उसने दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया है कि वह 9 बजे से 12 बजे वह कोतवाली में ड्यूटी पर थी। इसी बीच शहर कोतवाली इलाके के चौहान चौक निवासी निधि पुत्री चंद्रहास द्विवेदी कोतवाली में पुलिस को गाली गलौज करते हुए पहुंची।

महिला सिपाही का आरोप है कि उसने निधि को गाली देने से मना किया तो निधि उसके ऊपर झपट्टा मारकर भिड़ गई और उसको लात-घूसों से ​पीटाई करने लगी। आरोप है कि उसने महिला सिपाही का हाथ मोड़ दिया जिससे महिला सिपाही के हाथ की राइफल जमीन पर गिर पड़ी।

मारपीट की आवाज सुनकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही मोहित कुमार सिपाही सत्येंद्र राणा सिपाही कमलदीप व महिला सिपाही पल्लवी ने मौके पर पहुंचकर उसको किसी तरह से बचाया। मारपीट में महिला सिपाही को चोट आई है। महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें