पत्नी के साथ प्रेमिका को घर में रखा था, बोरी में मिली लाश, पढ़ें पूरा मामला

टीम भारत दीप |

आरोपितों ने हत्या के बाद हाथ-पैर काटकर बोरवेल में फेंक दिया था, जिन्हें निकाला गया।
आरोपितों ने हत्या के बाद हाथ-पैर काटकर बोरवेल में फेंक दिया था, जिन्हें निकाला गया।

रात को जब केशव घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग खेत पर पहुंचे, परिजनों को खेत में युवक के हाथ में पहना हुआ कड़ा मिला और पास में घसीटने के निशान मिले। खून के छिंटे देख परिजनों के होश उड़ गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी।

शिवपुरी- मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के शिवपुरी में अवैध संबंधों को लेकर एक युवक की बेरहमी से हत्या करके शव को कई टुकड़ों में काटकर फेंक ​दिया गया।

 युवक के घर में पत्नी के अलावा उसकी प्रेमिका भी साथ रहती थी। पुलिस प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर भी जांच कर रही है।  जानकारी के अनुसार​ शिवपुरी के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम फुलीपुरा में पार्वती नदी किनारे अलग-अलग हिस्सों में मिली युवक की लाश से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

युवक सिर व धड़ को नदी किनारे गड्ढे में बोरी में बंद मिले थे। बाकी हिस्से बोरवेल में फैंका गया था। संदेहियों से पूछताछ के बाद एक हत्यारोपित को गिरफ्तार किया है जबकि तीन आरोपित फरार हो गए हैं।

जानकारी अनुसार केशव पुत्र सिपाही यादव ग्राम फुलीपुरा बीती शाम को खेत पर फसल देखने गया था। रात को जब केशव घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग खेत पर पहुंचे, परिजनों को खेत में  युवक के हाथ में पहना हुआ कड़ा मिला और पास में घसीटने के निशान मिले।

खून के छिंटे देख परिजनों के होश उड़ गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बहरगवां गांव के कुछ संदेहियों से पूछताछ की। इसमें हत्या की बात सामने आई।

पुलिस ने बेहरगवां गांव के पास से निकली पार्वती नदी के किनारे पर अलग-अलग गड्ढे से बोरी बरामद की। एक बोरी में युवक का सिर तथा दूसरी बोरी में  का धड़ निकला। आरोपितों ने हत्या के बाद हाथ-पैर काटकर बोरवेल में फेंक दिया था, जिन्हें निकाला गया।

प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या

पुलिस का मानना है कि प्रेम प्रसंग के चलते ही युवक की हत्या की गई है। मृतक शादीशुदा था। शादीशुदा होने के बाद भी गांव में रहने वाली युवती को भी अपने घर में रखे हुए था। इसको लेकर विवाद चल रहा था। युवक की हत्या के बाद परिजनों ने सभी आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। 


संबंधित खबरें