अब पेटीएम पर गैस सिलेंडर डिलेवरी को भी कर सकेंगे ट्रैक, शानदार कैशबैक भी मिलेगा

टीम भारत दीप |

3 सिलेंडर बुक पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।
3 सिलेंडर बुक पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

यूजर्स को एश्योर्ड पेटीएम फर्स्ट प्वाइंट्स भी मिलेगा, जिसे वे अपने वॉलेट बैलेंस के रूप में रीडिम करा सकेंगे। बताया गया कि इस ऑफर का लाभ भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम तानों कंपनियों के LPG सिलेंडर पर दिया जाएगा। साथ ही पेटीएम पर यूजर अब अपने गैस सिलेंडर की डिलिवरी को भी ट्रैक कर सकेंगे।

नई दिल्ली। अब पेटीएम पर गैस सिलेंडर की डिलेवरी को भी ट्रैक किया जा सकेगा। साथ ही शानदार कैशबैक भी मिलेगा। दरअसल डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) LPG सिलेंडर बुक कराने वालों के लिए एक शानदार और जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। मिली जानकारी के मुताबिक यूजर अब IVR, मिस्ड कॉल या वाट्सऐप के जरिए बुक किए गए LPG सिलेंडर का पेमेंट अब पेटीएम से कर सकेंगे।

बताया गया कि वे सिलेंडर बुक करने के घंटों बाद भी पेटीएम से उसका पेमेंट कर सकेंगे। बताया गया कि इसके साथ ही पेटीएम ऐप से LPG सिलेंडर बुक कराने पर यूजर्स को अब 3 सिलेंडर बुक पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। हालांकि ये कैशबैक पेटीएम से पहली बार सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा।

बताया गया कि यूजर्स को एश्योर्ड पेटीएम फर्स्ट प्वाइंट्स भी मिलेगा, जिसे वे अपने वॉलेट बैलेंस के रूप में रीडिम करा सकेंगे। बताया गया कि इस ऑफर का लाभ भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम तानों कंपनियों के LPG सिलेंडर पर दिया जाएगा। साथ ही पेटीएम पर यूजर अब अपने गैस सिलेंडर की डिलिवरी को भी ट्रैक कर सकेंगे।

बताया गया कि पेमेंट पेटीएम पोस्टपेड पर इनरॉल करने के बाद कस्टमर्स को सिलिंडर बुकिंग के लिए पे लेटर (Pay Later) का ऑप्शन भी मिलेगा।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
सबसे पहले पेटीएम ऐप के होम पेज पर Show more ऑप्शन पर टैप करें। उसके बाद बांईं तरफ बने कॉलम में Recharge and Pay Bills को सिलेक्ट करें। इसी क्रम में Book a Cylinder आइकॉन पर टैप करें। इसके बाद अपने गैस प्रोवाइडर का चयन करें, जहां आपको तीन विकल्प भारत गैस, इंडेन गैस और HP गैस दिखाई देंगे।

फिर गैस प्रोवाइडर का चयन करने के बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या LPG आईडी या ग्राहक संख्या दर्ज करें। उसके बाद Proceed बटन पर क्लिक करें और फिर पेमेंट करें। इसके बाद आपके दिए गए पते पर गैस सिलेंडर डिलिवर हो जाएगा।
 


संबंधित खबरें