कन्यादान करने से पहले वृद्ध ने तोड़ा दम,पिता की मौत से अनजान दुल्हन ने लिए सात फेरे

टीम भारत दीप |

शादी के बाद सुबह घर के बाकी सदस्यों को इसकी जानकारी दी गई।
शादी के बाद सुबह घर के बाकी सदस्यों को इसकी जानकारी दी गई।

55 वर्षीय रामबिलास यादव की छोटी बेटी पूनम की शादी रविवार को बलुआ थाना क्षेत्र के बल्लीपुर गांव निवासी श्यामनारायण यादव के पुत्र विकास यादव के साथ तय थी। दोपहर लगभग 3 बजे अचानक उनकी हालत बिगड़ने लगी। परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे।

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटी के हाथ पीले होने से पहले पिता इस दुनिया से विदा हो गए। हांलाकि पिता की मौत की सूचना दुल्हन को शादी की रस्में अदा कराने के बाद दी गई। पिता की मौत से दुल्हन बुरी तरह से टूट गई। 

आपकों बता दे कि चंदौली में धानापुर थाना क्षेत्र के किशुनपुरा गांव में रविवार को  55 वर्षीय रामबिलास यादव की छोटी बेटी पूनम की शादी रविवार को बलुआ थाना क्षेत्र के बल्लीपुर गांव निवासी श्यामनारायण यादव के पुत्र विकास यादव के साथ तय थी। दोपहर लगभग 3 बजे अचानक उनकी हालत बिगड़ने लगी। परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने वाराणसी रेफर कर दिया।

इधर घर पर उनकी पत्नी और बेटियां शादी के जश्न में डुबी थी। वहीं वाराणसी के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज शुरू हुआ। इसी बीच शाम 7 बजे उनके दरवाजे पर बारात पहुंची। अभी द्वाराचार भी नहीं हो पाया कि घर वालों के मोबाइल पर रामबिलास के मौत की सूचना आ गई।

 घटना की जानकारी घर के बड़े बजुर्ग व ग्रामीणों ने पत्नी प्रभावती देवी, तीन पुत्रियां क्रमश: पिंकू 26, पूजा 24 और पूनम  21 तथा बेटे नितेश 14 वर्ष को नहीं बताया और शादी की रस्म अदायगी में जुटे रहे। ताकि शादी न रूक जाए। शादी के बाद सुबह घर के बाकी सदस्यों को इसकी जानकारी दी गई घर में गम का माहौल हो गया। 

रामबिलास यादव के बड़े भाई डॉ. राम अनुज यादव के मोबाइल पर जब यह सूचना मिली कि उनके छोटे भाई अब इस दुनियां में नहीं रहे, तो वे मोबाइल हाथ मे लिए ही गश खाकर जमीन पर गिर पड़े। पट्टीदारों तथा अन्य संबंधियों ने उन्हें किसी तरह संभाला और फिर अस्पताल लेकर भागे। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर एवं सामान्य है।


संबंधित खबरें