चंदौली में अनियंत्रित कार नहर में गिरी, मिर्जापुर निवासी तीन सगे भाइयों समेत चार की मौत

टीम भारत दीप |

कार को पानी से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। 
कार को पानी से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। 

पुलिस की नजर भुड़कुड़ा गांव के पास उन्हें सड़क किनारे नहर में एक कार डूबी दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए किसी तरह कार का शीशा और गेट तोड़कर युवकों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चंदौली/मिर्जापुर। यूपी के चंदौली में बुधवार को रात को एक बड़ा हादसा हो गया इस हादसे में तीन सगे भाईयों समेत चार लोगों की मौत हो गई। यह हादसा चंदौली  के बबुरी थाना क्षेत्र में हुई।

एक साथ तीन सगे भाईयों की मरने की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया।मालूम हो कि भुड़कुड़ा गांव के समीप बुधवार की देर रात सड़क पर जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में जा  गिरी, डूबने से कार में सवार मिर्जापुर के चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।  

बबुरी थाने की पुलिस बुधवार को रात्रि गश्त पर निकली थी। पुलिस की नजर भुड़कुड़ा गांव के पास उन्हें सड़क किनारे नहर में एक कार डूबी दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए किसी तरह कार का शीशा और गेट तोड़कर युवकों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इनकी हुई मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान सुक्खू यादव, बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यापति प्रजापति, गांव शेरवा, थाना जमालपुर, जिला मिर्जापुर के रूप में हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीवी मुखर्जी ने बताया कि मिर्जापुर जनपद के निवासी चारों युवक कार से चंदौली की ओर आ रहे थे।

तभी बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के पास उनकी कार नहर में गिर गई। पानी में डूबने से चारों की मौके पर मौत हो गई। उनके जेब में मिली मोबाइ और दस्तावेज के सहारे उनके परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दे दी गई है। गाड़ी किस वजह से असंतुलित हुई इसकी जांच की जा रही है। कार को पानी से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। 

 गांव में मचा कोहराम

मिर्जापुर के जमालपुर थाना क्षेत्र के शेरवा गांव निवासी तीन भाई समेत चार युवकों की चंदौली में सड़क हादसे में मौत के बाद जब गांव में सूचना पहुंची तो कोहराम मच गया। मृतक के परिजन सूचना के बाद चंदौली रवाना हो गए।  शेरवा गांव निवासी इंद्रदेव के पांच पुत्र हैं। उनके दूसरे नंबर के पुत्र का ससुराल चंदौली के रेवसा गांव में है।

स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार इंद्रदेव के तीन पुत्र गंगासागर, विद्यासागर, बलराम अपने साथी सुक्खू यादव पुत्र जयमूरत यादव के साथ भाभी को छोड़ने के लिए रेवसा गांव कार से गए थे। भाभी को उनके मायके छोड़कर सभी रात 10 बजे कार से लौट रहे थे।

भुड़कुड़ा गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पानी में चली गई। हादसे में कार सवार चारों की मौत हो गई। मौत की सूचना घर पहुंचने पर कोहराम मच गया। घर पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। परिजन  सूचना मिलने पर चंदौली के लिए रवाना हो गया। गांव के चार युवकों की मौत से कोहराम मचा हुआ है। चारों युवकों की शादी नहीं हुई थी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें