चंदौली में बेकाबू पिकअप ने चचेरे भाईयों को रौंदा, एक की मौत एक गंभीर

टीम भारत दीप |

बेटे की मौत से घर में हड़कंप मच गया।
बेटे की मौत से घर में हड़कंप मच गया।

वाराणसी के प्रह्लाद घाट निवासी दीपक साहनी और सागर साहनी(20) रोज की भांति गुरुवार को भी टहलने निकले थे। वे रोजाना राजघाट पर टहलने जाया करते थे, आज साइकिल होने की वजह से उन्होंने रामनगर स्थित चांदमारी ग्राउंड पर जाने का सोचा,इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

चंदौली। यूपी के  चंदौली जिले में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादासा हो गया। यहां एक बेकाबू पिकअप ने साइकिल सवार दो भाईयों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक युवक घायल हो गया उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

यह हादसा चंदौली जिले के मुगलसराय थाना अंतर्गत चौराहा गांव के पास बृहस्पतिवार सुबह हुआ। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी तो वहीं उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। साइकिल सवार दोनों भाइयों को तेजरफ्तार पिकअप ने रौंदा था। हादसे के बाद मौके पर काफी ​भीड़ जुट गईं। 
 
वाराणसी के प्रह्लाद घाट निवासी दीपक साहनी और सागर साहनी(20) रोज की भांति गुरुवार को भी टहलने निकले थे। वे रोजाना राजघाट पर टहलने जाया करते थे

 आज साइकिल होने की वजह से उन्होंने रामनगर स्थित चांदमारी ग्राउंड पर जाने का सोचा। इसी दौरान पड़ाव-रामनगर मार्ग पर चौरहट गांव के मछली मंडी के पास दूसरी तरफ से आ रही बालू लदी पिकअप में उन्हें रौंद दिया।

जिससे साइकिल के पीछे बैठे सागर साहनी की मौत हो गयी। वहीं साइकिल चला रहे चचेरे भाई दीपक साहनी की हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दिया है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें