रास्ते पर पेशाब करना युवक को पड़ा भारी, लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

युवक को बेहरमी से पीट-पीट कर किया लहुलुहान
युवक को बेहरमी से पीट-पीट कर किया लहुलुहान

कुछ ही देर में कहासुनी ने तूल पकड़ा और मामला झगड़े में तब्दील हो गया। आखिरकार मामला इतना बिगड़ गया कि राममूरत, आत्माराम, रामपाल, सनेही और मनजीत लाठी-डंडा लेकर युवक पर हमलावर हो गए।

बहराइच। बढ़ती हिंसक प्रवृत्ति के बीच मानवीय संवेदनाएं दम तोड़ रही है और आदमी इंसानी भेष में जानवर जैसा सलूक करने लगा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का है।

यहां थाना रिसिया इलाके के खैरी दिकोली गांव में बीती देर रात रास्ते पर एक युवक द्वारा पेशाब करने के मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि लाठी-डंडों से पीट-पीट कर युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गयी। वहीं पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अभी दो आरोपियों की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक सुहेल नामक युवक बीती देर रात घर के सामने रास्ते पर पेशाब कर रहा था। जिस पर आपत्ति जताते हुए पड़ोस के राममूरत, आत्माराम, रामपाल, सनेही और मनजीत युवक पर भड़क गए। कुछ ही देर में कहासुनी ने तूल पकड़ा और मामला झगड़े में तब्दील हो गया।

आखिरकार मामला इतना बिगड़ गया कि राममूरत, आत्माराम, रामपाल, सनेही और मनजीत लाठी-डंडा लेकर युवक पर हमलावर हो गए। इस मारपीट में सुहेल काफी बुरी तरह घायल हो गया। उसे सीएचसी रिसिया लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

मृतक के चाचा चिंताराम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं एसपी विपिन मिश्रा के मुताबिक आरोपी राममूरत पुत्र झुर्रा, सनेही पुत्र मंगल तथा मनजीत पुत्र मंगल निवासी दिकौली को हिरासत में लिया गया है। दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। वहीं एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने घटनास्थल  का निरीक्षण कर मामले में तहकीकात की और कठोर कार्रवाई करने की बात कही है।


संबंधित खबरें