बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पति-पत्नी समेत 3 की मौत

टीम भारतदीप |

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत
सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

बाइक पर सवार पति,पत्नी और एक अन्य महिला को रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके चलते तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में छानबीन जारी है।

श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में देर रात एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल बाइक पर सवार पति,पत्नी और एक अन्य महिला कहीं जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके चलते तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में छानबीन जारी है। जानकारी के मुताबिक श्रावस्ती जिले के भिगना कोतवाली क्षेत्र के गुलरा गेस्ट हाउस के पास बीती देर रात एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग कहीं जा रहे थे।

इसमें पति-पत्नी और एक अन्य महिला थी। तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक लेकर नीचे गिर गए। टक्कर के कारण रोड पर गिरने के कारण सिर में गंभीर चोट आई। वहां कोई मदद करने के लिए मौजूद नहीं था।

इसके चलते तीनों की मौत हो गई। जब लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी के शवों को अस्पताल के माॅर्चरी ले जाया गया।

पुलिस उनके पास से मिले कागजात के आधार पर पहचान करने के बाद परिजनों को सूचना दी। वहीं उन तीनों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मच गया। 


संबंधित खबरें