सुष्मिता की वो मोहब्बत जो कभी परवान न चढ़ सकी ! एक मशहूर क्रिकेटर से अफेयर को लेकर खूब रही थी चर्चा

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

सुष्मिता की पर्सनल लाइफ  काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव से भरी रही
सुष्मिता की पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव से भरी रही

सुष्मिता की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी जिंदगी काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव से भरी रही। लेकिन उन्होंने बहुत ही कम उम्र में कामयाबी हासिल कर ना केवल अपने परिवार बल्कि पूरे देश को उन पर गर्व महसूस कराया है।

मुबंई। मिस इंडिया, मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री तक का सफर बहुत ही कम उम्र में तय करने वाली सुष्मिता सेन बीते रोज (19 नवबंर) अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस उम्र में भी उनके लाखों फैंन हैं। वहीं सुष्मिता की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी जिंदगी काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव से भरी रही।

लेकिन उन्होंने बहुत ही कम उम्र में कामयाबी हासिल कर ना केवल अपने परिवार बल्कि पूरे देश को उन पर गर्व महसूस कराया है। यही नहीं जब सभी जिंदगी की ऊंचाई पर जाने का ख्वाब देखते हैं, तब सुष्मिता ने एक बच्ची को गोद लिया। उसके दस साल बाद उन्होंने फिर से एक बच्ची को एडॉप्ट किया।

25 साल की उम्र में सुष्मिता सेन एक बेटी, एक एक्ट्रेस के अलावा एक मां बन गईं। इसके अलावा अपने रिलेशनशिप को भी लेकर एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं, जो कि उनसे उम्र में काफी छोटे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के ये अदाकारा कभी एक खिलाड़ी के प्यार में पागल थीं। जी हां ! खबरों के मुताबिक सुष्मिता एक खिलाड़ी को डेट कर रही थीं, यहां तक दोनों की शादी की भी खबरें मीडिया में तेजी से फैल रही थीं।

लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो प्लेयर इंडिया का नहीं बल्कि पाकिस्तान का था। आप कईयों क्रिकेटर और एक्ट्रेस की प्रेम कहानी के बारे में जानते होंगे, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की लव स्टोरी के बारे में बता रहे है हालांकि ये लव स्टोरी परवान न चढ़ सकी।

दरअसल, दोनों की जोड़ी सुर्खियों में तब आने लगीं जब दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया। वहीं दोनों के अफेयर ने तब और जोर पकड़ लिया, जब दोनों को साथ में एक टीवी शो के जज के तौर पर देखा गया। हालांकि साल 2013 में सुष्मिता ने अपने और वसीम अकरम के अफेयर की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।

उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर भी शेयर किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं वसीम अकरम के साथ अपनी शादी की खबर काफी समय से पढ़ रही हूं। ये खबरें बिल्कुल बकवास है। इससे यह पता चलता है कि मीडिया कई बार कितना गैर जिम्मेदाराना हो सकता है। वसीम अकरम केवल मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और हमेशा वही रहेंगे। उनकी लाइफ में एक प्यारी सी महिला है। उन्होंने ये भी लिखा था कि अगर मेरी जिंदगी में कोई ऐसा होगा तो आपको सबसे पहले पता चलेगा।

यही नहीं अकरम ने भी इन बातों का खंडन किया था और साथ ही उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ का सम्मान करने की भी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इन खबरों से मैं परेशान हो चुका हूं। फिलहाल मैं अपने बच्चों को अपना पूरा समय देना चाहता हूं और मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वसीम अकरम की पत्नी की साल 2009 में मौत हो गई थी। जिसके बाद से ही अकरम और सुष्मिता की अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। लेकिन दोनों ने इस बात से नकार दिया। वहीं  सुष्मिता से अलग होने के बाद वसीम अकरम ने साल 2013 में शनायरा थॉमसन से शादी कर ली और अब सुष्मिता भी अपनी पर्सनल लाइफ में रोहमन शॉल के साथ बेहद खुश हैं।


संबंधित खबरें