चंदौली: पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के ईनामी बदमाश को पकड़ा, पुलिस की जीप पर लगी 3 गोलियां

टीम भारतदीप |

चंदौली जिले में पुलिस ने एक ईनामी बदमाश को पकड़ा है।
चंदौली जिले में पुलिस ने एक ईनामी बदमाश को पकड़ा है।

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पुलिस ने एक ईनामी बदमाश को पकड़ा है। सरकार ने बदमाश के ऊपर 50 हजार का इनाम रखा था। हालांकि पुलिस को उसे पकड़ने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन पुलिस और बदमाश के बीच मे हुई मुठभेड़ में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पुलिस ने एक ईनामी बदमाश को पकड़ा है। सरकार ने बदमाश के ऊपर 50 हजार का इनाम रखा था। हालांकि पुलिस को उसे पकड़ने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन पुलिस और बदमाश के बीच मे हुई मुठभेड़ में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि जब पुलिस उसे पकड़ने गयी तो उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग और घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया बदमाश एक हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। जिसकी तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि चंदौली थानाक्षेत्र के धूरीकोट में हुई हत्या में वांछित बदमाश बलुआ इलाके में ही छिपा हुआ है। पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार करने के लिये घेराबंदी करनी शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक जब पुलिस बदमाश को पकड़ने गयी तो बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया।

जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए किसी तरह खुद को महफूज किया। हालांकि मुठभेड़ में बदमाश को एक भी गोली नहीं लगी है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस के जीप पर भी 3 गोली लगी थी। बलुआ और अलीनगर की पुलिस ने मिलकर इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश हत्या के मामले में वांछित चल रहा था और उसके ऊपर 50 हजार रुपये का ईनाम था।

पुलिस ने बताया कि उसकी तलाश में पहले भी कई जगह दबिश दी गई थी लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका था। लेकिन इस बार सटीक सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


संबंधित खबरें