यूपी का रण: ओमप्रकाश राजभर का हास्यप्रद बयान, बोले- सरकार बनने पर बाइक पर चल सकेंगे तीन लोग

टीम भारत दीप |

राजभर ने कहा था कि अगर आजादी के बाद जिन्ना को पीएम बना देते तो, देश का बंटवारा नहीं होता।
राजभर ने कहा था कि अगर आजादी के बाद जिन्ना को पीएम बना देते तो, देश का बंटवारा नहीं होता।

मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी ट्रेन में एक डिब्बे में 70 सीट होती है लेकिन 200 से ज्यादा लोग भरे होते हैं, जीप में 9 लोगों की इजाजत होती है लेकिन 30 लोग सवारी करते हैं, फिर बाइक पर चालान क्यों होता है. उन्होंने कहा कि बाइक पर भी तीन सवारी चलने पर चालान नहीं होगा।

वाराणसी। एक तरह जहां सरकार सड़क हादसे रोकने के लिए यातायात नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए अभियान चलाती है, वहीं यूपी के एक महान नेताजी मतदाताओं को रिझाने के लिए एक हास्यप्रद बयान दे डाला।

नेताजी ने कहा कि यदि यूपी में उनकी सरकार बनती है तो बाइक पर तीन लोगों को सवारी करने की छूट रहेगी। यह बयान दिया है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने। राजभर ने लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा है कि अगर सपा की सरकार बनी तो मोटर साइकिल पर तीन सवारी होने पर कोई रोकटोक नहीं होगी, किसी प्रकार का चालान भी नहीं काटा जाएगा।

आपकों बता दें कि इससे पहले भी राजभर ने कई हास्यप्रद और विवादित बयान दिया है। उन्होेंने मीडिया से बात करते हुुए कहा कि हमारी ट्रेन में एक डिब्बे में 70 सीट होती है लेकिन 200 से ज्यादा लोग भरे होते हैं, जीप में 9 लोगों की इजाजत होती है लेकिन 30 लोग सवारी करते हैं, फिर बाइक पर चालान क्यों होता है. उन्होंने कहा कि बाइक पर भी तीन सवारी चलने पर चालान नहीं होगा।

पहले भी दे चुके हैंं विवादित बयान

वह पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं, इसके पहले उन्होंने अलीगढ़ में एक जनसभा में कहा था कि सरकार आने पर वह ऐसा कानून बनाएंगे कि बच्चों को स्कूल नहीं भेजने वाले माता-पिता को जेल भेज दिया जाएगा।

इतना ही नहीं उन्होंने  भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ को नचनिया-बजनिया कहा था, वह यहीं पर नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा था कि अगर आजादी के बाद जिन्ना को पीएम बना देते तो, देश का बंटवारा नहीं होता।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें