यूपी का रण: अखिलेश यादव ने ट्रंप के जरिए साधा मोदी-योगी पर निशाना, जानिए क्या कहा

टीम भारत दीप |

कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने साथ पीएम मोदी की इसी फोटो को ट्विटर पर शेयर की थी।
कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने साथ पीएम मोदी की इसी फोटो को ट्विटर पर शेयर की थी।

जिन्ना पर बयान देने के बाद अब अखिलेश यादव ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बयान दिया। उन्होंने ट्रम्प और पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए योगी और मोदी दोनों पर निशाना साधा है। अखिलेश ने ट्वीट किया, 'जीत की अपील कर के, जिसका भी है हाथ उठाया, वो जितने भी वोट से हारता उससे ज्यादा से हरवाया' अखिलेश ने इस ट्वीट के साथ दो फोटो शेयर की है।

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में जिन्ना के बाद अब ट्रंप की एंट्री हो गई। अखिलेश यादव ने ट्रंप के जरिए सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। यूपी में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान अब 14 फरवरी को होना है।

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इसको लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। जिन्ना पर बयान देने के बाद अब अखिलेश यादव ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बयान दिया।

उन्होंने ट्रम्प और पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए योगी और मोदी दोनों पर निशाना साधा है। अखिलेश ने ट्वीट किया, 'जीत की अपील कर के, जिसका भी है हाथ उठाया, वो जितने भी वोट से हारता उससे ज्यादा से हरवाया' अखिलेश ने इस ट्वीट के साथ दो फोटो शेयर की है।

एक में ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथ ऊपर करके खड़े हैं, जबकि दूसरे में ठीक उसी तरह हाथ ऊपर करके मोदी और योगी खड़े हैं। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने साथ पीएम मोदी की इसी फोटो को ट्विटर पर शेयर की थी। 

सपा कार्यालय में नोट बांटने का वीडियो वायरल

इसी बीच सपा के लालबाजार, हंडिया स्थित कार्यालय में नोट बांटने का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने हंडिया विस क्षेत्र अध्यक्ष रमाकांत विश्वकर्मा समेत तीन को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली। मामले में 10-12 अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें