हमीरपुर में दुल्हन को पहनाने जा रहा था वरमाला, तभी होने लगी चप्पलों से पिटाई

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

वर वधु एक दूसरे को वरमाला डाल रहे थे, तभी दूल्हे की मां मुंह पर कपड़ा बांधकर अचानक स्टेज पर पहुंच गई।
वर वधु एक दूसरे को वरमाला डाल रहे थे, तभी दूल्हे की मां मुंह पर कपड़ा बांधकर अचानक स्टेज पर पहुंच गई।

मालूम हो ​कि हमीरपुर की भरुआ सुमेरपुर में एक युवक ने अपने पड़ोस की युवती से कुछ दिनों पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। युवती दूसरे बिरादरी की थी। इसके चलते युवक के घर वाले उसे स्वीकार करने को तैयार नहीं थे। वहीं युवती के घरवालों ने दोनों के रिश्ते को स्वीकार कर लिया और धूमधाम से शादी करने का फैसला किया।

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में विवाह के दौरान एक रोचक मामला सामने आया है। यहां एक युवक दूसरी  बिरादरी की लड़की से शादी कर रहा था। जैसे ही युवक की मां को पता चला वह आक्रोशित होकर वहां पहुंची और अपने बेटे की चप्पलों से पिटाई करने लगी।

हंगामा बढ़ता देख वहां भीड़ जुट गई किसी तरह मामला शांत कराया गया। दूल्हे की मां को किसी तरह वहां से समझा बुझाकर वापस भेजा। इस दौरान कई लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं शादी की बची हुईं रस्मे जल्दी-जल्दी संपन्न कराई गईं.

मालूम हो ​कि हमीरपुर की भरुआ सुमेरपुर में एक युवक ने अपने पड़ोस की युवती से कुछ दिनों पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। युवती दूसरे बिरादरी की थी। इसके चलते युवक के घर वाले उसे स्वीकार करने को तैयार नहीं थे।

वहीं युवती के घरवालों ने दोनों के रिश्ते को स्वीकार कर लिया और धूमधाम से शादी करने का फैसला किया। शनिवार को शादी की तारीख तय हुई, एक गेस्ट हाउस में विवाह होना तय हुआ। रिश्तेदारोंं को भी निमंत्रण भेजकर आंमत्रित किया गया। 

बताया जा रहा है कि जब वर वधु एक दूसरे को वरमाला डाल रहे थे, तभी दूल्हे की मां मुंह पर कपड़ा बांधकर अचानक स्टेज पर पहुंच गई, उसने अपनी चप्पल निकालकर अपने बेटे को पीटने लगीं। किसी तरह से बेटे ने खुद का बचाव किया।

​वहां मौजूद लोगों ने दूल्हे की मां को किसी तरह समझाबुझाकर घर भेज दिया। इसी दौरान किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें