अमरोहा में शादी समारोह से लौट रहे सगे भाईयों की सड़क हादसे में मौत

टीम भारत दीप |

एक साथ दोनों भाईयों की मौत होने से उनके घर में मातम पसर गया।
एक साथ दोनों भाईयों की मौत होने से उनके घर में मातम पसर गया।

सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रहरा थानाध्यक्ष रामप्रकाश शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। थानाध्यक्ष रामप्रकाश शर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई।

अमरोहा। यूपी के अमरोहा जिले के रहरा थाना क्षेत्र के रहरा-हसनपुर मार्ग पर शनिवार रात एक तेज रफ्तार बाइक आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। इस हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई सैदनगली थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर खादर गांव के रहने वाले थे। हादसे  की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सैदनगली थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर खादर गांव निवासी रामकुंवर (55) और रामकरण (50) दोनों भाई रहरा थाना क्षेत्र में रिश्तेदारी से बाइक से घर लौट रहे थे।

जैसे ही दोनों रहरा-हसनपुर मार्ग पर बुराबली गांव के पास पहुंचे तभी आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में इनकी बाइक जा घुसी। तेज धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रहरा थानाध्यक्ष रामप्रकाश शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंच गए।

थानाध्यक्ष रामप्रकाश शर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं एक साथ दोनों भाईयों की मौत होने से उनके घर में मातम पसर गया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें