प्रतापगढ़ में सोते समय बदमाशों ने पति पत्नी पर फेंका तेजाब, दोनों झुलसे

टीम भारत दीप |

गंभीर रूप से जख्‍मी अमरजीत और रेनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।
गंभीर रूप से जख्‍मी अमरजीत और रेनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।

मंगलवार की रात घर में सो रहा था। रात करीब नौ बजे अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और सो रहे अमरजीत और रेनू के ऊपर तेजाब फेंक दिया, इससे पति-पत्नी झुलस गए।बच्‍चे बाहर निकलकर चिल्‍लाने लगे। इस पर आसपास के लोगों की नींद खुली और वह वहां पहुंचे।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में अपनी दबंगई के लिए बदनाम प्रतापगढ़ में इस समय अपराधियों के हौंसले सातवें आसमान पर है। आए दिन किसी ने किसी आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे है।

पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही है, इससे यहां के रहने वाले लोगों में काफी खौफ है।  ताजा मामला प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना इलाके में घर में सो रहे दंपती पर मंगलवार की रात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। झुलसी अवस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव निवासी अमरजीत गौतम 45 पुत्र सोभई गौतम अपनी पत्नी रेनू गौतम 40 के साथ गणतंत्र दिवस की रात यानी मंगलवार की रात घर में सो रहा था।

रात करीब नौ बजे अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और सो रहे अमरजीत और रेनू के ऊपर तेजाब फेंक दिया, इससे पति-पत्नी झुलस गए।अमरजीत और रेनू के चीखने की आवाज सुनकर बगल चारपाई पर सोए उनके पुत्र शिवम 12 और संजना 7 की नींद खुल गई।

बच्‍चे बाहर निकलकर चिल्‍लाने लगे। इस पर आसपास के लोगों की नींद खुली और वह वहां पहुंचे। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद गंभीर रूप से जख्‍मी अमरजीत और रेनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस

इसी बीच जेठवारा के एसओ संजय पांडेय फोर्स के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे। कुछ ही देर में एडिशनल एसपी दिनेश द्विवेदी भी पहुंचे।

अमरजीत के बच्‍चों के साथ ही आसपास के लोगों से एडिशनल एसपी ने पूछताछ की। इसके बाद घटनास्‍थल का निरीक्षण किया। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका कि वारदात को अंजाम देने वाले कौन थे और उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


संबंधित खबरें