बुलंदशहर में घर लौट रहे मजदूरों का वाहन ट्रक से टकराया, तीन की मौत, कई घायल

टीम भारत दीप |

वैन के ट्रक में टकराने के बाद घटनास्थल चीख-पुकार मच गई।
वैन के ट्रक में टकराने के बाद घटनास्थल चीख-पुकार मच गई।

हादसे से नाराज ग्रामीणों ने जमकर हंगामा भी किया, हालांकि एसडीएम के समझाने के बाद मान गए। मंगलवार शाम को पीएम के बाद मृतकों के शव पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए गए। मौके पर जुटी लोगों की भीड़

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक वैन से  घर रहे तीन मजदूरों की ट्रक की टक्कर में मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।  घायलों को अस्पताल भेजने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान हादसे से नाराज ग्रामीणों ने जमकर हंगामा भी किया, हालांकि एसडीएम के समझाने के बाद मान गए। मंगलवार शाम को पीएम के बाद मृतकों के शव पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए गए।  

मौके पर जुटी लोगों की भीड़ 

हरियाणा के जिंद से वैन किराए पर लेकर छह लोग अपने गांव आ रहे थे। यह सभी लोग बुलंदशहर के अनूपशहर के करनपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  प्राप्त जानकारी के अनुसार वैन जैसे ही अनूपशहर मार्ग के पास पहुंची तभी एक ट्रक साइड लग रहा था। इसके चलते वैन अनियंत्रित हो गई और ट्रक से जा टकराई। वैन के ट्रक में टकराने के बाद घटनास्थल चीख—पुकार मच गई। जोर की आवाज आने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

हादसे के बाद वाहन फंस गए मजदूर

घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी और हादसे में वैन में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास ग्रामीणों ने शुरू किया। जिन्हे मुश्किल से निकाला गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। हादसे के बाद ग्रामीण नाराज हो गए और वहां हंगामा करने लगे। सूचना पर एसडीएम पहुंच गए और उन्होंने समझाकर मामला शांत कराया। पुसिल ने घायलों से नंबर लेकर उनके घर पर सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतकों के घर पर हडकंप मच गया। लोग रोते-बिलखते घटनास्थल के लिए रवाना हुए। पुलिस ने मंगलवार को शवों का पीएम कराकर अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। 
 


संबंधित खबरें