हृदयविदारक: पत्नी मायके गई तो पिता ने दो बच्चों के साथ कमरे में आग लगाकर दी जान

टीम भारत दीप |

पड़ोसियों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था।
पड़ोसियों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था।

बुधवार को युवक ने अपनी सात साल की लड़की और पांच साल के लड़के के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद गैस सिलेंडर ऑन कर आग लगा ली। सूचना पर पुलिस मौके पेर पहुंच गई है। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले में बुधवार को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने कलेजे के टुकड़ों को मौत की नींद सुलाने के बाद अपनी जान दे दी। यहां गीडा क्षेत्र के सरया गांव में एक पिता ने दो मासूमों के साथ खुद को आग लगा ली। घर में आग लगने से तीनों की जलकर मौत हो गई।

ग्रामीणों सें  मिली जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी मायके गई हुई थी। घर में बच्चे पिता के साथ अकेले थे। बुधवार को युवक ने अपनी सात साल की लड़की और पांच साल के लड़के के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद गैस सिलेंडर ऑन कर आग लगा ली।

सूचना पर पुलिस मौके पेर पहुंच गई है। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एक साथ तीन लोगों की जलकर मौत होने से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव में शाम को इस गम में कई घरों में चूल्हा तक नहीं जला।

 वहीं पति और बच्चों की मौत की खबर मिलते ही बेहाल पत्नी भागते हुए मायके से ससुराल पहुंचीं पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पड़ोसियों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। इसी के चलते उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें