बुलंदशहर में कैमिकल फैक्‍ट्री में आग सबकुछ जलकर हुआ खाक

टीम भारत दीप |

दमकल विभाग की टीम द्वारा काबू पा लिया गया है,आग लगने से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।
दमकल विभाग की टीम द्वारा काबू पा लिया गया है,आग लगने से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

आग की लपटे उठते देख आस-पास रहने वालों के होश उड गए । आग की तपिश के कारण वहां से गुजरने वाले रोड का आवागन भी बाधित हो गया। कई घंटे कीमशक्‍कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया गया। आग से फैक्‍ट्री पूरी तरह जलकर खाक हो गई।। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

बुलंदशहर। गुरुवार देर रात बुलंदशहर के एक कैमिकल फैक्‍ट्री में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटे उठते देख आस-पास रहने वालों के होश उड गए ।

आग की तपिश के कारण वहां से गुजरने वाले रोड का आवागन भी बाधित हो गया। कई घंटे कीमशक्‍कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया गया। आग से फैक्‍ट्री पूरी तरह जलकर खाक हो गई।।  गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

डिबाई नरौरा रोड के नेशनल हाइवे 509 पर स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग पर डिबाई, नरौरा खुर्जा आदि फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है।

मौके पर पहुंचे एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मौका मुआयना करने के बाद बताया कि आग पर दमकल विभाग की टीम द्वारा काबू पा लिया गया है। आग लगने से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

आग लगने का पता लगाया जा रहा है

आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मौके पर एसडीएम मोनिका सिंह, सीओ वंदना शर्मा, तहसीलदार राजकुमार भाष्कर, कोतवाल दिलीप सिंह, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी दिगविजय सिंह, पूर्ति निरीक्षक पूनम रानी सहित काफी संख्या में पुलिस बल।

दमकल विभाग की टीम व स्वास्थ विभाग की एम्बुलेंस मौके पर मौजूद रही। पुलिस ने घटना स्थल के दोनों ओर आधा किलोमीटर की परिधि में यातायात को रोक दिया जिसे आग पर नियंत्रण के बाद सुचारू कर दिया इस दौरान वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

आग की वजह से रोड पर लगा जाम

आग लगते ही वाहन रुक गए। इससे पीछे और सामने से आते वाहन भी रुकते चले गए। जिससे क्षेत्र में भीषण जाम लग गया। जो दमकल वाहनों के आग बुझाने के बाद जाने दिया गया। इस कार्यवाही के दौरान पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।  


 


संबंधित खबरें