यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे में टकराए वाहन, तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

टीम भारत दीप |

चौकी इंचार्ज का कहना है कि मृतकों के परिजनो का पता करके सूचना दी जाएगी, उनके आने के बाद ही शवों का अंतिम संस्कार कराया जाएगा।
चौकी इंचार्ज का कहना है कि मृतकों के परिजनो का पता करके सूचना दी जाएगी, उनके आने के बाद ही शवों का अंतिम संस्कार कराया जाएगा।

धुंध में वाहनों के टकराने पर उनमें सवार लोग जान बचाने को चीख.पुकार मचाते हुए बाहर निकल कर किनारे आकर खड़े हो गए। हादसे की सूचना पर पीआरवी, टोल चौकी एवं बलदेव पुलिस के अलावा एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार सुबह नोएडा सेे आगरा की ओर रही मैक्स पिकअप कोहरे की वजह से सड़क पर पलट गई।

इसके बाद पीछे से  आ रहीं तीन स्लीपर बस एक दूसरे से टकराती चली गईं। इससे उनमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख.पुकार मच गई लोग जान बचाने के लिए वाहनों से निकल कर रोड के किनारे खड़े हो गए। इस दौरान काफी देर तक आवागमन बाधित रहा।

जानकारी के अुसार यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार तड़के नोएडा से आगरा की ओर अमरूद लेकर जा रही मैक्स पिकअप मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में माइल स्टोन 135 के समीप कोहरे की धुंध में डिवाइडर से टकरा जाने से सड़क पर पलट गया।

पिकअप पलटते ही उसमें रखे अमरूद सड़क पर बिखर गए। इसके बाद पलटे वाहन में पीछे आ रही तीन स्लीपर बस एक.दूसरे से टकराते चले गए। जिससे उनमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

धुंध में वाहनों के टकराने पर उनमें सवार लोग जान बचाने को चीख.पुकार मचाते हुए बाहर निकल कर किनारे आकर खड़े हो गए। हादसे की सूचना पर पीआरवी, टोल चौकी एवं बलदेव पुलिस के अलावा एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए।

घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और सड़क पर आड़े.तिरछे खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर आवागमन सुचारू कराया। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

टोल चौकी इंचार्ज प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक और घायलों के नाम पते की जानकारी की जा रही है। चौकी इंचार्ज का कहना है कि मृतकों के परिजनो का पता करके सूचना दी जाएगी। उनके आने के बाद ही शवों का अंतिम संस्कार कराया जाएगा। वहीं घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था की जा  रही है। 


संबंधित खबरें