बदायूं : कोहरे की वजह से पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, आधार कार्ड से हुई पहचान

टीम भारत दीप |

तीसरे युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।
तीसरे युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

उझानी कोतवाली इलाके में करुआ पुल के पास कासगंज से बदायूं की ओर आ रही कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची। गांव वालों की मदद से किसी तरह शव बाहर निकाले।


बदायूं।यूपी के बदायूं में आज सुबह कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। उनकी शिनाख्त आधार कार्ड से हुई है। हदसे में दो मृतकों की पहचान कासगंज के रहने वाले के रूप में हुई हैं वहीं तीसरे युवक की पहचान नहीं हो पा रही है। 

उझानी कोतवाली इलाके में करुआ पुल के पास कासगंज से बदायूं की ओर आ रही कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची।

गांव वालों की मदद से किसी तरह शव बाहर निकाले। मृतकों की जेब में मिले आधारकार्ड व टूटे हुए मोबाइल सेट का सिमकार्ड अन्य फोन में डालने पर दो लोगों की तो शिनाख्त हो गई, लेकिन तीसरे युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

कासगंज के थे दो लोग

एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान के मुताबिक, मरने वालों में एक कासगंज के सिद्धपुर निवासी विश्नू सिंह (24) तो दूसरा गंगासिंह सुभाषनगर निवासी था। तीसरा व्यक्ति कौन है, उसकी पहचान की कोशिश जारी है। गाड़ी कासगंज से बदायूं की ओर आ रही थी तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को सूचना दे दी है। शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।पुलिस का कहना है कि शवों का पीएम परिजनों के आने के बाद होगा। वहीं ​तीसरे युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें