बहन राखी बांधकर पति और 8 माह के बेटे के साथ लौट रही थी, कार ने मारी टक्कर, तीनों की मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने घायलों को रूपवास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने घायलों को रूपवास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतक बबलू आगरा जिले के बंदरौली गांव का रहने वाला था। वह पत्नी आरती को लेकर उसके पीहर धौलपुर (राजस्थान) जिले के गांव अन्डुउवा का पुरा गया था। आरती भाइयों को राखी बांधने के बाद रविवार को पीहर ही रुकने वाली थी, लेकिन बबलू की बहन उसके घर राखी बांधने के लिए पहुंच गई थी। बबलू ने आरती को भी साथ चलने को कहा।

रूपवास, भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर​ जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में त्योहार के दिन सड़क हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। यहां एक बहन रक्षाबंधन पर अपने भाइयों को राखी बांधने के बाद पति और आठ माह के बेटे के साथ घर लौट रही थी।

सामने से आ रही कार की चपेट में आकर तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक  बबलू आगरा जिले के बंदरौली गांव का रहने वाला था। वह पत्नी आरती को लेकर उसके पीहर धौलपुर (राजस्थान) जिले के गांव अन्डुउवा का पुरा गया था।

आरती भाइयों को राखी बांधने के बाद रविवार को पीहर ही रुकने वाली थी, लेकिन बबलू की बहन उसके घर राखी बांधने के लिए पहुंच गई थी। बबलू ने आरती को भी साथ चलने को कहा। वह आरती और 8 महीने के बच्चे कार्तिक को लेकर अपने घर बंदरौली के लिए रवाना हो गया।

धौलपुर रोड पर हुआ हादसा

जब परिवार बाइक से लौट रहा था तो रूपवास थाना इलाके के धौलपुर रोड पर हनुमान मंदिर के पास सामने से आ रही कार ने बाइक को  टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत रूपवास पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को रूपवास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

कार सवार मौके से भागे

पुलिस ने बबलू के मोबाइल और मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर उसकी शिनाख्त कर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं। पीएम के बाद ​तीनों के शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए गए। 

हालांकि  दूसरी तरफ इस घटना के बाद कार में बैठे दो व्यक्ति मौके से कार को छोड़ फरार हो गए हैं। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।परिजनों ने बताया बबलू की शादी 2 साल पहले हुई थी। वह खेतीबाड़ी करता था। बबलू के दो छोटे भाई और हैं, जिनकी शादी नहीं हुई है। 

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें