70 साल की बुजुर्ग महिला से दरिंदगी, रेप के बाद बेरहमी से हत्या

टीम भारतदीप |

बुजुर्ग महिला से बलात्कार के बाद हैवानों ने दरंदगी की हदें पार करते हुए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी
बुजुर्ग महिला से बलात्कार के बाद हैवानों ने दरंदगी की हदें पार करते हुए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी

गांव के बाहरी इलाके के अज्ञात हमलावरों ने पहले तो बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया फिर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं दरिंदों ने महिला के मुंह में मिट्टी भर दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी-डंडों से भी कई वार किए। मामला बीती रात का है। सुबह के समय जब गांववालों को महिला की कटी हुई नग्न लाश झाड़ियों में पड़ी मिली, तो सबके रोंगटे खड़े हो गए, जिसके बाद गांववालों ने इस दरिंदगी की सूचना पुलिस को दी।

विदिशा । ‘आधी आबादी’ पर लगातार बढ़ रहे अत्याचारों के बीच इंसानियत को तार-तार करती एक और खबर आई है। इस खबर ने जहां मानवता को झकझोर कर रख दिया तो वहीं इंसानी भेष  में छिपे हैवानों की हैवानियत का विकृत चेहरा उजागर किया है। मामला मध्य प्रदेश के विदिशा जिले का है। यहां 70 साल की बुजुर्ग महिला से बलात्कार के बाद हैवानों ने दरंदगी की हदें पार करते हुए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मामला विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र का  है। बताया जा रहा है कि जब एक बुजुर्ग महिला अपने खेत में सिंचाई की देखरेख करने पहुंची थी। इस दौरान ओलीजा गांव के बाहरी इलाके के अज्ञात हमलावरों ने पहले तो बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया फिर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं दरिंदों ने महिला के मुंह में मिट्टी भर दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी-डंडों से भी कई वार किए। मामला बीती रात का है।  सुबह के समय जब गांववालों को महिला की कटी हुई नग्न लाश झाड़ियों में पड़ी मिली, तो सबके रोंगटे खड़े हो गए, जिसके बाद गांववालों ने इस दरिंदगी की सूचना पुलिस को दी।

ग्यारसपुर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी महेंद्र शाक्य के मुताबिक घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और उसकी पहचान की। जिले के आला पुलिस अधिकारी विदिशा जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंचे।

घटना स्थल पर छानबीन करने के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रथम दृष्टि में मामला यह बलात्कार और हत्या का लग रहा है। पीड़िता पर बेरहमी से हमला किया गया और उसके मुंह को मिट्टी से भर दिया गया। महेंद्र शाक्य के मुताबिक अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

अब उनकी पहचान और गिरफ्तारी के लिए कई टीमे गठित की गई है। वहीं इस मालमे में महिला के परिवारवालों के मुताबिक उन्होंने गांव के बाहरी इलाके में खेती के लिए ठेके पर जमीन ली थी। उसी जमीन पर बुवाई से पहले सिंचाई का काम चल रहा था। जिसकी निगरानी करने के लिए पीड़िता पिछले कुछ दिनों से रोजाना खेतों में जाती थी। इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है। 
 


संबंधित खबरें