दिनदहाड़े बैंक से 60 लाख लूट कर हथियारबंद लुटेरे फरार, पुलिस की जांच जारी

टीम भारतदीप |

दिनदहाड़े बैंक से 60 लाख की लूट कर हथियारबंद लुटेरे फरार
दिनदहाड़े बैंक से 60 लाख की लूट कर हथियारबंद लुटेरे फरार

पुलिस अधीक्षक अमनजीत कौर के मुताबिक, “प्रारंभिक जांच के अनुसार, कम से कम चार लुटेरे मोटरबाइक में आए और शाखा में घुस गए। उन्होंने शाखा प्रबंधक पर हमला किया और भागने से पहले उनसे नकदी छीन ली।” इसके बाद जब वे बैंक से बाहर आए, तो लुटेरों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

नलबाड़ी (असम)। असम के नलबाड़ी जिले में बीते रोज हथियारबंद लुटेरों ने यहां पंजाब नेशनल बैंक की शाखा पर धाबा बोल यहां से लगभग 60 लाख रुपये लूट लिए। घटना के दरम्यिान हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक यह घटना जिला मुख्यालय नलबाड़ी से लगभग 7 किलोमीटर दूर अमायपुर में बैंक की एक शाखा में दोपहर करीब 12.30 बजे की है। नलबाड़ी के पुलिस अधीक्षक अमनजीत कौर के मुताबिक, “प्रारंभिक जांच के अनुसार, कम से कम चार लुटेरे मोटरबाइक में आए और शाखा में घुस गए।

उन्होंने शाखा प्रबंधक पर हमला किया और भागने से पहले उनसे नकदी छीन  ली।” इसके बाद जब वे बैंक से बाहर आए, तो लुटेरों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। लुटेरे कुछ ही देर में मौके से फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए गुवाहाटी भेज दिया गया है और उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

उनके मुताबिक जांच चल रही है। मामले में कुछ लीड भी मिला है, उसी पर काम कर रहे हैं। डकैती में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


संबंधित खबरें