थप्पड़ का बदला लेने के लिए किसान को कुल्हाड़ी से काट डाला

टीम भारत दीप |

पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।
पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

जब मृतक का बेटा अनुज उन्हें खाना देने जा रहा था, तभी उन्हें खेत की मेढ़ पर लहूलुहान हालत में पड़ा देखा। जिसके बाद परिजनों ने घायल लखपत सिंह को तत्काल आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भिंड । मध्य प्रदेश  के भिंड जिले से सनसनीखेज वाकया सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। दरअसल मध्य प्रदेश के भिंड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के खैरा श्यामपुरा गांव में एक किसान की हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

घटना सुबह करीब 9 बजे के करीब की है, यहां  किसान की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक किसान लखपत सिंह (45) के ट्यूबवैल के पास गांव के गौरव सिंह राजावत के खेत हैं। कुछ दिन पहले दोनों के बीच खेत में गाय घुसने को लेकर विवाद हो गया।

इस विवाद में लखपत सिंह ने गौरव को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना को लेकर गौरव सिंह ने मन में रंजिश पाल रखी थी। आज एक अज्ञात व्यक्ति के साथ उन पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया, जिससे वे बुरी तरह से घायल होकर खेत की मेंड़ पर गिर पड़े। वहीं जब मृतक का बेटा अनुज उन्हें खाना देने जा रहा था, तभी उन्हें खेत की मेढ़ पर लहूलुहान हालत में पड़ा देखा।  

जिसके बाद  परिजनों  ने घायल लखपत सिंह को तत्काल आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर ऊमरी थाना प्रभारी दीपेंद्र यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की डीएसपी हेडक्वार्टर मोतीलाल कुशवाहा ने भी मौका मुआयना किया।

इसके बाद पुलिस ने करु उर्फ गौरव सिंह व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य अज्ञात व्यक्ति की भी तलाश जारी है।
 


संबंधित खबरें