आगरा में व्यापारी की लूट के बाद हत्या के 4 आरोपी गिरफ्तार, सुबह तड़के हुई मुठभेड़

टीम भारत दीप |

जानकारी देते एसएसपी बबलू कुमार।
जानकारी देते एसएसपी बबलू कुमार।

वाटर वर्क्स चौराहे पर शुक्रवार तड़के एक बदमाश मुठभेड़ में पकड़ा गया। उसके पैर में गोली लगी है। तीन और बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं।

आगरा। आगरा पुलिस ने कमलानगर में व्यापारी की हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाल बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार लिया है। वाटर वर्क्स चौराहे पर शुक्रवार तड़के एक बदमाश मुठभेड़ में पकड़ा गया। उसके पैर में गोली लगी है। तीन और बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। व्यापारी से लूटी रकम को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

बता दें कि थाना कमलानगर क्षेत्र में 26 अगस्त को लूट के बाद रिक्शा कारोबारी ललित काठपाल की हत्या कर दी गई थी। ललित अपने भाई रिंकू के साथ बाइक पर आ रहे थे। रश्मिनगर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया था। इसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश रुपयों से भरा थैला लूटकर भाग गए थे। 

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शुक्रवार तड़के पांच बजे पुलिस और बदमाश के बीच वाटर वर्क्स सर्विस मार्ग पर मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। बाइक पर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। दीपक नाम के बदमाश को गोली लगी है। 

इससे पहले पुलिस ने ताजगंज थाना क्षेत्र के पुष्पांजलि पुरम फेस तीन से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। ये राजकिरन, प्रमोद और फौरन सिंह हैं।

 पूछताछ में पता चला कि फौरन सिंह मास्टरमाइंड है। वह जीवनी मंडी स्थित ओम ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक का भतीजा है। उसी ने वारदात की साजिश रची थी। 

ओम ट्रांसपोर्ट कंपनी के कैंटर में ही ललित का भाई रिंकू प्रतिदिन गुटखा लेकर अलीगढ़ जाता था।  इसके बारे में से जानकारी थी इसके लिए पहले रेकी की। घटना वाले दिन बदमाश पीछा करते हुए आए थे। घटना को अंजाम देकर कमला नगर से फरार हो गए थे।


संबंधित खबरें