आगरा: एक ही रात दो जगह बदमाशों से हुई मुठभेड़, दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, दो फरार

टीम भारत दीप |

बदमाशों के  पास से बुलेट बाइक, तमंचा,पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।
बदमाशों के पास से बुलेट बाइक, तमंचा,पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

सोमवार रात साढ़े बारह बजे लगभग थाना हरीपर्वत पुलिस, एसओजी व सीआइडब्ल्यू टीम को वजीरपुरा से एनएच 2 की तरफ बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने पालीवाल तिराहे पर बैरिकेडिंग कर चेकिंग शुरू कर दी।

आगरा। ताजनगरी पुलिसअपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। सोमवार रात दो अलग—अलग स्थान पर पुलिस का सामना अपराधियों से हो गया। दोनों जगह हुई मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस के हाथ लग गए, जबकि दो फरार है।

अपराधियों के पास से बाइक, तमंचे पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है और पकड़े गए अन्य दोनों बदमाशों से पूछताछ जारी है। एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार बदमाशों का आपराधिक पृष्ठभूमि तलाश की जा रही है। 

आधी रात को हुई मुठभेड़ 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात साढ़े बारह बजे लगभग थाना हरीपर्वत पुलिस, एसओजी व सीआइडब्ल्यू टीम को वजीरपुरा से एनएच 2 की तरफ बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने पालीवाल तिराहे पर बैरिकेडिंग कर चेकिंग शुरू कर दी।

इसी बीच पुलिस को बुलेट बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने के लिए इशारा किया वो लोग यूनिवर्सिटी की तरफ मुड़ गए और आगे बाइक छोड़ कर जंगल में भागने लगे। पुलिस को पीछे देख उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

जवाबी फायरिंग में एक के पैर में गोली लगी और दूसरे को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश का नाम अरुण वशिष्ठ पुत्र ज्ञान प्रकाश और घायल का नाम शाहरुख प्रकाश में आया है। इनके पास से बुलेट बाइक, तमंचा,पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

एक बदमाश घायल

थाना एत्मादपुर पुलिस द्वारा छलेसर ,रहनकला के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों ने पुलिस द्वारा रोके जाने पर गाड़ी जंगलों की तरफ मोड़ दी। पुलिस ने पीछा किया तो दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया और भाग रहे दुसरे साथी को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया । पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए भेजा है।एसएसपी आगरा के अनुसार घायल बदमाश की पहचान आगरा के मंटोला निवासी शातिर अपराधीअली शेर के रूप में हुई है और उसके दूसरे साथी का नाम फरमान है। दोनों बदमाश थाना रकाबगंज से गैंगेस्टर के मुकदमें में वांछित थे।

सवालों में घेरे में पुलिस की मुठभेड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरीपर्वत पुलिस द्वारा जिस जगह मुठभेड़ होने की बात कही गयी है, उस स्थान पर रविवार रात भी पुलिस ने बदमाशों को घेर कर पकड़ा है। जो तस्वीरें पुलिस ने जारी की हैं।

उन तस्वीरों में पैर में गोली लगने के बाद अपराधी के पास ही पिस्टल पड़ी हुई है। सवाल उठ रहे हैं की पुलिस पर फायरिंग करने वाले व्याक्ति के पास में पिस्टल पड़ी है तो उस समय कोई पिस्टल कब्जे में लेने का प्रयास करेगा या फिर फोटो खींचेगा

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें